उत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

Etawah Jija Murdered Sala:इटावा में दिनदहाड़े युवक की हत्या से सनसनी, जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट

Etawah Jija Murdered Sala: Sensation due to murder of youth in broad daylight in Etawah, brother-in-law killed brother-in-law

Etawah Jija Murdered Sala: इटावा रेलवे स्टेशन के बाहर शनिवार को एक खौफनाक नजारा देखने को मिला. दिनदहाड़े जीजा ने अपने साले की हत्या कर दी। इसके बाद वह उसकी लाश को सड़क पर ले गया। बीच सड़क पर उसकी बॉडी रख दी। घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। इसे देखकर कोई भी दहल जाएगा।

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक अलग ही हत्याकांड सामने आया है। जीजा ने अपने साले की हत्या कर दी। आपके बता दे आरोपी जीजा ने अपने साले की गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। खौफनाक घटना से संबंधित एक CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि जीजा अपने साले के शव को सड़क पर घसीटते हुए ले जा रहा है। वह आगे बढ़कर शव को सड़क पर लिटा देता है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अफसर और फोरेंसिक टीम पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चाकू से किया ताबड़तोड 8 बार वार

यह घटना इटावा के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में घटी। शनिवार दोपहर 12:30 बजे इटावा रेलवे स्टेशन के बाहर एक चाय की दुकान पर साले नीरज मौर्य और मोनू यादव बैठे थे। दोनों ने पहले मैगी खाई। इसके बाद दोनों ने चाय पी। दोनों ने करीब साथ बैठ कर 1 घंटे तक बातचीत की। इसी बीच उन दोनों में कहासुनी होने लगी। विवाद काफी बढ़ गया। गुस्साए जीजा ने साले के पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ 8 वार किए। इसके बाद उसे गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया दुकानदार ने जब रोकने की कोशिश की तो आरोपी उस पर भी हमला करने लगा।

राहगीरों में मचा हड़कंप

सड़क पर चल रहे राहगीर में दिनदहाड़े हुई हत्या को देखकर हडकंप मच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने हत्यारे को पकड़ लिया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हत्याकांड की छानबीन शुरू कर दी गई है।

मोनू की बहन से हुआ था प्यार

पुलिस के मुताबिक, नीरज मौर्य ने 2 साल पहले प्रेम विवाह किया था। दरअसल, नीरज नर्सरी चलाता था। उसने जुगरामऊ निवासी मोनू यादव को काम पर रखा था। नीरज ने जब मोनू की बहन को देखा तो उससे उसे प्यार हो गया। दो साल पहले दोनों ने शादी कर ली। मोनू के परिवार वाले इस शादी से नाखुश थे। उन्होंने फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन में नीरज के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई। नीरज इसलिए नाखुश था क्योंकि जज ने उनकी शादी को अवैध करार दिया था।

कोर्ट के फैसले के बाद मोनू की बहन अपने परिवार के पास लौट आई। इसके बाद मोनू यादव ने अपनी बहन की शादी कहीं और कर दी। इस घटना से नीरज काफी दुखी था। नतीजतन, दोनों के बीच मतभेद और गहरा गया। पुलिस ने बताया कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

साथ में खाई मैगी

बताया जा रहा है कि नीरज मौर्य ने मोनू यादव को समझौते के लिए थाने के बाहर बुलाया था। दोनों में बातचीत होने लगी तो कहासुनी हो गई। नीरज ने गुस्से में आकर मोनू की हत्या कर दी। हत्या के बाद नीरज ने अपने साले के शव को दुकान से घसीटकर सड़क पर ले गया। इस मामले में चाय की दुकान चलाने वाले उज्जवल पटेल ने बताया कि दोनों युवक दुकान के अंदर साथ में चाय और मैगी पी रहे थे। इसी दौरान एक युवक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। हम कुछ कह पाते, उससे पहले ही वह घायल किशोर को सड़क पर ले गया। आसपास के लोगों ने हमलावर को पकड़कर जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार

हत्याकांड के इस नजारे को देखने वाले हैरान रह गए। एक युवक को दूसरे युवक की हत्या करने के बाद शव को घसीटते ले जाते देखकर वहां मौजूद लोग सिहर गए। अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। इस संबंध में एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने कहा कि रेलवे स्टेशन के बाहर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्यारे जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले की जांच हो रही है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर किस वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। एसएसपी ने कहा कि मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button