उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Bijnor News: बेखौफ बदमाशों ने महिला से लाखों की लूट कर फैलाई सनसनी

Fearless miscreants created sensation by robbing lakhs from a woman

UP Bijnor News: ई-रिक्शा में सवार एक महिला से बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देकर पूरे इलाके में सनसनी फैलादी। बेख़ौफ 3 बदमाश लगभग तीन लाख रूपये की लूट की घटना को अंजाम देकर बहुत ही आराम से फरार हो गए। लूट की घटना की सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में इधर-उधर भाग दौड़ की लेकिन जब तक बदमाश पुलिस की पकड़ से बहुत दूर निकल चुके थे।

जानकारी के मुताबिक यह घटना स्यौहारा थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप के पास की हैं। जहां बेख़ौफ़ तीन बाइक सवार बदमाशों ने लगभग तीन लाख की लूट की घटना को सरेआम अंजाम दे डाला। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर दौड़ पड़ी और तत्काल ही बदमाशों को पकड़ने की तलाश में जुट गई। लेकिन बदमाश लूट की घटना को अंजाम देते हुए,पुलिस की पकड़ से कोसों दूर निकल चुके थे। अब बदमाशों को पकड़ने के लिए तेज तर्रार पुलिस कर्मचारियों तीन टीमे बनाई गई है। जो जल्द ही बदमाशों को पकड़ कर इस घटना का खुलासा करेगी।

बता दें हसीन जहां की शादी कुछ दिन पहले ताजपुर निवासी इरफान के साथ हुई थी। मंगलवार शाम को हसीन जहां अपनी ससुराल ताजपुर से अपने मायके सहसपुर जा रही थी, तभी ताजपुर स्योहारा मार्ग पर मंगल खेड़ा गांव के पास तीन बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से आकर हसीन जहां पर हमला बोल दिया और हसीन जहां से उसका बैग झपटकर फरार हो गये। हसीन जहां ने बताया कि उसकी सोने व चांदी की जवैलरी तथा 25000 रुपयों की नगदी सहित लगभग ढाई से तीन लाख रूपये का सामान बदमाश लूट कर ले गए। सुचना मिलते ही थाना अध्यक्ष स्योहारा जीत सिंह, धामपुर सी ओ सर्वम सिंह, एसपी पूर्वी धर्म सिंह मारछाल ने घटनास्थल पर पहुंचकर जल्द ही लूट का खुलासा करने का आश्वासन दिया।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button