उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Bijnor News: पुलिस को लूट की झूठी सूचना देने पर नपे फाइनेंस कम्पनी एजेंट

Finance company agent held accountable for giving false information of robbery to police

UP Bijnor News: फाइनेंस कंपनी के एजेंट ने अपने साथ हुई लगभग दो लाख रुपये की लूट का ड्रामा रच कर पुलिस में हड़कंप मचा दिया था। लूट की सूचना पर बदमाशो की तलाश में इधर-उधर दौड़ती रही पुलिस लेकिन पुलिस के हाथ खाली रहे। जब पुलिस ने छानबीन की तो मामला चौंकाने वाला सामने आया,फाइनेंस कंपनी के एजेन्ट से लूट नहीं हुई बल्कि उसने ही लूट का ड्रामा रचा थामकी जैसे ही पुलिस को लाखों रुपए लूट की सूचना मिली,पुलिस रात भर सड़कों व जंगलों में अज्ञात बदमाशों की धरपकड़ में खाक छानती रही।लेकिन पुलिस के अफसर की सूझबूझ व पुलिस की सख्ती के आगे एजेंटो की जबान लड़खड़ा गई और झूठी लूट की साजिश का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया।कंपनी के ब्रांच मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने दोनो एजेंटो के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

माइक्रोफाइनेंस कम्पनी के दो एजेंट जगह-जगह कलेक्शन करते हुए ,रास्ते में जा रहे थे,इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने एजेंटो को आतंकित कर उनके पास से जमा कलेक्शन की लगभग  2 लाख रुपए व जरूरी कागजात लूट लिये और मौके से फरार हो गए।पुलिस ने तुरंत कई टीमें गठित कर रात में ही अज्ञात बदमाशों की सर गर्मी से तलाश शुरू कर दी थी।लाखों रुपए की लूट की सूचना पर तेज़ तर्रार एसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुँच गए।

पुलिस के अफसर ने जब एजेंट से पूछताछ की तो उनकी ज़बान व पैर लड़खड़ा गए।और पुलिस के सामने दोनों एजेंटो ने झूठी लूट की साजिश का खुलासा कर दिया। दोनों एजेंटों ने पुलिस को बताया कि लालच में आकर झूठी लूट की योजना उन्होंने बनाई थी,फिलहाल फाइनेंस मैनेजर की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपी एजेंटो के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की तैयारियां शुरू करदी है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button