उत्तर प्रदेशक्राइम

UP Bijnor News: पति की हत्या में पत्नी सहित चार गिरफ्तार

Four people including wife arrested for murdering husband

UP Bijnor News: नजीबाबाद पुलिस ने एक ऐसे हत्याकांड का खुलासा किया है,जिसे सुनकर आप भी हैरान व परेशान होने पर मजबूर हो जाओगे। इस हत्याकाण्ड को कराने में पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति की कराई हत्या।पत्नी के आशिक ने एक लाख रुपए की सुपारी देकर प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाया।

जानकारी के अनुसार नजीबाबाद पुलिस को 28 अगस्त की सुबह सूचना मिली एक अज्ञात व्यक्ति का शव मथुरापुर खेत के पास पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, और सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू की तो मामला चौका देने वाला सामने आया।जैसे-जैसे पुलिस आगे बढ़ती गई इस हत्याकांड की पहेली पुलिस के सामने आई तो पुलिस भी चौंक गई। क्योंकि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाली मृतक रहीस की पत्नी दिलशाना ने अपने आशिक जावेद अली के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करादी.

पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया जावेद अली पुत्र यामीन उत्तराखंड के लक्सर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, और मृतक रहीस की पत्नी दिलशाना जोकि उत्तराखंड के लक्सर थाना क्षेत्र की रहने वाली है, से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक रहीस से भी इसकी अच्छी खासी जान पहचान थी। उसके घर पर भी इसका काफी आना जाना था। मृतक रहीस की पत्नी दिलशाना ने अपने आशिक जावेद अली को बताया कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ झगड़ा करता है।और उसे खर्च के पैसे भी नहीं देता। मृतक की पत्नी दिलशाना ने अपने आशिक जावेद अली के साथ अपने ही पति को रास्ते से हटाने की बात कही। जावेद अली ने इस बारे में अपने एक साथी अब्दुल वाहिद को बताया अब्दुल वाहिद ने जावेद को बताया उसका एक परिचित आकाश पुत्र मनोज पैसे लेकर रहीस को मार सकता है।

अब्दुल वाहिद ने जावेद और आकाश को मिलवाया, और उन दोनों की बातचीत कराई। आकाश ने रहीस को रास्ते से हटाने के लिए एक लाख रूपये की सुपारी मांगी। जावेद अली ने आकाश को 40 हज़ार रूपये एडवांस दे दिए। जिसको आकाश और अब्दुल वाहिद ने आपस में बांट लिया। योजना के अनुसार जावेद ने काम दिलाने के बहाने रहीस को आकाश और अब्दुल वाहिद से मिलाया। यह दोनों लक्सर से रहीस को पहले नजीबाबाद और उसके बाद कोटद्वार काम दिलाने के लिए ले गए।वहां पर रहीस की हत्या करने में यह दोनों नाकाम रहे। उसके बाद दोनों रहीस को नजीबाबाद वापस ले आए वही लघुशंका के लिए इन्होंने मथुरापुर मोड पेट्रोल पंप के पास उतारकर उसे जंगल की ओर ले गये।

वहीं पर आकाश और अब्दुल वाहिद ने मौका पाकर पेपर कटर और छुरी से रहीस पर हमला कर दिया,और उसकी हत्या कर दी।दोनों ने घटना को अंजाम देने के समय जो कपड़े पहने हुए थे उनको उतार कर खेत में फेंक दिया।और साथ लाये दूसरे कपड़े पहन लिए।जावेद अली ने तो अन्य दो लोगों के साथ आकर नजीबाबाद में मृतक रहीस की पहचान की थी। ताकि उस पर कोई शक ना करें।पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक रईस की पत्नी दिलशाना निवासी सुल्तानपुर आदमपुर थाना लक्सर जनपद हरिद्वार,जावेद अली पुत्र यामीन निवासी सुल्तानपुर आदमपुर थाना लक्सर जनपद हरिद्वार,अब्दुल वाहिद पुत्र नईमुद्दीन निवासी कैथल थाना पथरी जनपद हरिद्वार,आकाश पुत्र मनोज कुमार निवासी थाना पथरी जनपद हरिद्वार उत्तराखंड,को इस हत्याकांड से पर्दा उठाते हुये गिरफ्तार करलिया है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button