SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Viral Video : क्रिकेट के मैदान पर हुआ मजेदार वाकया, पूरी तैयारी के बाद भी पहली गेंद पर हुआ आउट, वीडियो हुआ वायरल

Funny incident happened on the cricket field, even after full preparation, he was out on the first ball, video went viral

क्रिकेट को हमारे देश में धर्म की तरह माना जाता है, और इसके खिलाड़ियों को लोग देवता की तरह पूजते हैं। चाहे वह गली क्रिकेट हो या फिर बड़े मैदानों में खेले जाने वाले मैच, हर कोने में क्रिकेट का जुनून देखने को मिलता है। हर कोई विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी जैसा बल्लेबाज बनने का सपना देखता है। इसी जुनून और सपने से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने क्रिकेट प्रेमियों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया है।

क्रीज पर तैयारियों के बाद भी पहली गेंद पर हुआ आउट

वीडियो में एक ऐसे बल्लेबाज की कहानी दिख रही है, जिसने क्रीज पर आने के बाद बल्लेबाजी की पूरी तैयारी की थी, लेकिन उसकी मेहनत पर पानी फिर गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यह बल्लेबाज क्रीज पर आकर सबसे पहले अपने ग्लव्स को अच्छे से पहनता है। इसके बाद वह मीडिल विकेट की दिशा को ध्यान में रखते हुए क्रीज पर अपनी पोजिशन सेट करता है। वह स्टांस लेकर, क्रीज पर अपना बैटिंग गार्ड ठीक करता है और फिर पूरी तरह से बल्लेबाजी के लिए तैयार हो जाता है। इस पूरी प्रक्रिया को देखकर ऐसा लगता है कि यह खिलाड़ी आज पिच पर टिककर एक शानदार शतक जरूर लगाएगा।

गेंदबाज ने की चतुराई, बल्लेबाज की तैयारियों पर फिरा पानी

लेकिन जब सामने वाली टीम का गेंदबाज अपनी गेंदबाजी की शुरुआत करता है, तो सारा मंजर बदल जाता है। गेंदबाज पूरी तेजी से गेंद फेंकता है और बल्लेबाज, जिसने इतनी तैयारियां की थी, वह पहली ही गेंद पर आउट हो जाता है। यह देखकर न केवल मैदान में खड़े खिलाड़ी, बल्कि वीडियो देखने वाले भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे गेंदबाज की एक चालाकी से बल्लेबाज की सारी तैयारियां धरी की धरी रह जाती हैं, और वह पहली गेंद पर ही आउट होकर पवेलियन लौट जाता है।

सोशल मीडिया पर साझा वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @strictlyformenofficial के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने लाइक किया है। वीडियो के टाइटल में लिखा है – “इतनी तैयारी पहले बॉल पर आउट होने के लिए की थी।” यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद यह तेजी से वायरल हो गया। लोगों ने इस मजेदार घटना पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक ने लिखा, “ऐसे ही शोएब मलिक 2019 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खिलाफ आउट हुआ था।” दूसरे ने कहा, “धोनी भी कभी-कभी इतनी तैयारी के बाद पहली बॉल पर आउट हो जाता है।” तीसरे ने लिखा, “बड़े मैचों में सूर्य कुमार यादव भी ऐसे ही आउट होता है।” किसी ने लिखा कि “तैयारियों पर पानी फिर गया,” तो किसी ने हंसते हुए लिखा कि “इतनी तैयारी के बाद भी पहली गेंद पर आउट होना तो बनता था।” कुछ यूजर्स ने इसे एक सामान्य घटना के रूप में देखा और कहा कि “क्रिकेट में ऐसा होता रहता है, कभी-कभी किस्मत भी साथ नहीं देती।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button