SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: सोशल मीडिया पर छाया मजेदार वीडियो, शाहरुख खान का पोज़ मारते बच्चे को मिली मम्मी की सख्त सजा

Funny video viral on social media, child posing as Shahrukh Khan gets strict punishment from mother

सोशल मीडिया पर हर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है, और इन वायरल वीडियोज़ में कुछ तो ऐसे होते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं, तो कुछ ऐसे होते हैं जिन पर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। यह वीडियो एक छोटे से बच्चे का है, जो शाहरुख खान का फेमस पोज़ मारने की कोशिश करता है, लेकिन उसकी मम्मी का रिएक्शन इस वीडियो को और भी ज्यादा दिलचस्प बना देता है।

क्या है वायरल वीडियो की कहानी?

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नन्हा बच्चा स्कूल जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुका है। उसने स्कूल यूनिफॉर्म पहनी है, और पीठ पर स्कूल बैग टांगा हुआ है। जैसे ही वह स्कूल के लिए निकलता है, अचानक उसे शाहरुख खान का फेमस पोज़ करने का ख्याल आता है। वह तुरंत अपना बैग उतारकर जमीन पर रख देता है और पूरी स्टाइल के साथ दोनों हाथ फैलाकर शाहरुख खान के मशहूर पोज़ को रीक्रिएट करता है।

मम्मी की एंट्री: एक चप्पल और पोज़ की बिदाई

इस मजेदार दृश्य को देखने के बाद आप हंस ही रहे होते हैं कि तभी अचानक बच्चे की मम्मी सीन में आ जाती है। पीछे से उसकी मम्मी बच्चे की यह हरकत देख लेती है और बिना देर किए चप्पल हाथ में लेकर उसकी तरफ बढ़ने लगती है। छोटे लड़के को इस बात की भनक भी नहीं थी कि उसकी मम्मी उसकी ओर आ रही है। जैसे ही मम्मी उसके पास पहुंचती है, वह तुरंत एक चप्पल उसके ऊपर दे मारती है। चप्पल लगते ही लड़का अपना शाहरुख खान वाला पोज़ भूल जाता है और तुरंत अपने बैग को उठा लेता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो: हंसी का पिटारा

इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर @JeetN25 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘पट्ट से हेडशॉट।’ इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं। लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं: हंसी का तूफान

इस वायरल वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी कुछ कम दिलचस्प नहीं हैं। एक यूजर ने लिखा- भाई को आशीर्वाद मिल गया। दूसरे यूजर ने लिखा- मां ने एक ही चप्पल से सारा टशन निकाल दिया। तीसरे यूजर ने लिखा- मां तो मां होती है। चौथे यूजर ने लिखा- मां है, कुछ भी कर सकती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत शाहरुख खान बन रहा था। एक यूजर ने लिखा, “यह बच्चा अब कभी शाहरुख खान का पोज़ नहीं मारेगा!” एक और यूजर ने कमेंट किया, “मम्मी का गुस्सा और चप्पल की ताकत, किसी भी पोज़ से ज्यादा पावरफुल होती है।” कुछ यूजर्स ने मजाक में कहा कि “बच्चे को अब समझ में आ गया होगा कि शाहरुख खान बनना इतना आसान नहीं है।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button