SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video : अखबार की ड्रेस पहनकर फैशन की नई मिसाल पेश कर रही लड़की

Girl setting new example of fashion by wearing newspaper dress

दुनियाभर में आज भी लाखों लोग अखबार पढ़ना पसंद करते हैं। अखबार लोगों को देश और दुनिया की तमाम खबरों के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं, जो उनके लिए महत्वपूर्ण होती है। लेकिन क्या आपने कभी किसी को अखबार पहनते हुए देखा है? जी हां, हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने अखबारों को जोड़कर एक अनोखी ड्रेस बनाई है और उसे पहनकर अपना वीडियो बनाया है।

वीडियो का विवरण

इस वायरल वीडियो में एक लड़की को देखा जा सकता है, जिसने अखबारों को जोड़कर एक ड्रेस बनाई है। यह ड्रेस न केवल अनोखी है बल्कि लड़की की क्रिएटिविटी और फैशन सेंस को भी दर्शाती है। वीडियो में लड़की आत्मविश्वास के साथ इस ड्रेस को पहने हुए नजर आ रही है और इसे पहनकर उसने अपना वीडियो बनाया है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 8 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “ये तो उर्फी को भी फेल कर देगी।” दूसरे यूजर ने लिखा, “अरे बाबा, ये तो अलग ही है।” तीसरे यूजर ने लिखा, “क्या कारीगरी है।” वहीं एक यूजर ने इसे “अखबार परी” कहा।यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। कुछ लोगों ने लड़की की क्रिएटिविटी और फैशन सेंस की तारीफ की है, जबकि कुछ ने इसे मजाकिया और अनोखा बताया है। वीडियो पर लाखों व्यूज और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं, जिसमें लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने इस वीडियो की आलोचना भी की है।यूजर्स ने लिखा है कि, अखबार पहनना असामान्य और अनुपयुक्त है, और इसे सार्वजनिक रूप से दिखाना गलत है” । कुछ ने इसे सिर्फ ध्यान आकर्षित करने का प्रयास बताया है। और और यूजर्स ने लिखा है कि ऐसी गतिविधियों को प्रोत्साहित नहीं करना चाहिए।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button