हरियाणा

Haryana News: नूंह हिंसा के आरोपी की जान का दुश्मन कौन?

Haryana News: हरियाणा (Haryana) के नूंह की हिंसा को कौन भूल सकता है। जब खून की नदियां बहीं थी। जमकर आगजनी हुई थी। जब नूंह जल उठा था। नूहं में हिंसा को भड़काने का आरोप राजकुमार (Rajkumar) पांचाल उर्फ बिट्टू बजरंगी (Bittu Bajrangi) पर लगा था. हिंसा भड़काने के आरोप में बिट्टू बजरंगी को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था ।
दरअसल आपको बता दें कि बिट्टू बजरंगी (Bittu Bajrangi)खुद को गो-रक्षक बताता है. और कई बार अपने नफरती बयानों की वजह से भी लाइमलाइट में रहता है। लेकिन अब इसी बिट्टू बजरंगी (Bittu Bajrangi)को जान से मारने की धमकी मिली है।


नूंह में हिंदू संगठनों ने इस बार 22 जुलाई को ब्रजमंडल शोभा यात्रा निकालने का ऐलान किया है…लेकिन ब्रज मंडल यात्रा से पहले बिट्टू बजरंगी को धमकी भरी कॉल आई है। 6 जुलाई को बिट्टू बजरंगी (Bittu Bajrangi)के फोन पर जान से मारने की धमकी वाला कॉल आया था । धमकी देने वाले ने बिट्टू बजरंगी (Bittu Bajrangi)से नूहं ब्रज मंडल यात्रा से दूर रहने की बात कही है। इसके अलावा धमकी देने वाले ने 1 लाख रूपये भी मांगें।


मामले की गंभीरता को देखते हुए बिट्टू बजरंगी (Bittu Bajrangi)ने फरीदाबाद के सारन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, पुलिस कुछ बोलने से तो बच रही है। लेकिन धमकी भरा कॉल आने से सतर्क जरूर है। अब ऐसे में देखना ये होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कुछ कार्रवाई करती है, आखिर कब तक धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार किया जाता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button