न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Entertainment News Today: क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का हो गया है ब्रेकअप?

Have Karan Kundra and Tejasswi Prakash broken up?

Entertainment News Today: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में एक-दूसरे के प्यार में पड़े तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को फैंस खूब पसंद करते हैं। ये कपल अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाता नजर आता है। तेजस्वी और करण की लव स्टोरी सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ में शुरू हुई थी। तब से ये दोनों साथ हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से इनके ब्रेकअप को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। अब एक रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि हो गई है।

क्या करण-तेजस्वी एक महीने पहले अलग हो गए थे?

एक रिपोर्ट की माने तो उसमे खुलासा हुआ है कि, अपने तीन साल के रिश्ते को करण और तेजस्वी ने खत्म कर दिया है। एक महीने पहले ही उनका ब्रेकअप हुए था जिसको उन्होंने सीक्रेट रखा हुआ था। अब कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि पिछले कुछ समय से उनके बीच कुछ अनबन चल रही थी, जिसकी वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला किया। सूत्रों ने बताया कि, उनके ब्रेकअप की असली वजह अभी भी पता नहीं चली है।

सूत्रों के मुताबिक, ‘करण और तेजस्वी अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। उन्हें ब्रेकअप हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है। हालांकि उनके ब्रेकअप का कारण पता नहीं है, लेकिन मुझे इतना पता है कि वे पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के साथ छोटी-मोटी लड़ाइयां करते रहे हैं।’

दोनों ने ब्रेकअप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने ब्रेकअप के बारे में जल्द ही कुछ नहीं कहने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने ही इस खबर को फैन्स को नहीं बताया है क्योंकि वे तीन साल से अपने फैन्स के लिए ‘पावर कपल’ हैं। इसलिए उनके फैन्स के लिए इस सच्चाई का सामना करना आसान नहीं होगा।

हालांकि, सूत्रों की माने तो कपल के ब्रेकअप की खबर की पुष्टि नहीं की गई है। अभी तक ब्रेकअप को लेकर करण और तेजस्वी की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। इस बीच कुछ समय पहले करण और तेजस्वी को मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। फोटोग्राफर्स को पोज देते वक्त कपल एक साथ खुश नजर आ रहा था। अपनी डेट के लिए करण मेटेलिक पिंक पैंटसूट के साथ व्हाइट शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। वहीं, उनकी लेडीलव ने ब्लैक फॉर्मल ड्रेस में उन्हें कॉम्प्लीमेंट किया।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button