Sliderट्रेंडिंगन्यूज़

Hindu Violence: अमरोहा में हिंदू समुदाय ने बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Hindu community in Amroha protested against the atrocities against Hindus in Bangladesh

अमरोहा, उत्तर प्रदेश के गजरौला थाना क्षेत्र में हिंदू समुदाय के लोगों ने बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने बांग्लादेश सरकार से मांग की कि वह हिंदुओं पर अत्याचार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे और हिंदू समुदाय की सुरक्षा की गारंटी दे।

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ विरोध

प्रदर्शन में शामिल लोगों ने बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को लेकर गहरी चिंता व्यक्त की। उनका कहना था कि इस तरह की घटनाएं न केवल मानवाधिकारों का उल्लंघन हैं, बल्कि यह एक पूरे समुदाय के लिए भय का वातावरण भी पैदा करती हैं। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हो रहे अत्याचार को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

हिंदू समुदाय की सुरक्षा की मांग

प्रदर्शनकारियों ने अपनी आवाज़ को बुलंद करते हुए बांग्लादेश सरकार से हिंदू समुदाय की सुरक्षा की गारंटी की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर हिंदू समुदाय को सुरक्षित महसूस नहीं कराया गया, तो इस प्रकार के विरोध प्रदर्शन और अधिक व्यापक हो सकते हैं। प्रदर्शनकारियों ने जोर देकर कहा कि हिंदू समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तत्काल कदम उठाए जाने चाहिए।

स्थानीय हिंदू समुदाय की भागीदारी

इस प्रदर्शन में अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र के स्थानीय हिंदू समुदाय के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए। उन्होंने अपने विचार और मांगें स्पष्ट रूप से रखीं, और इस बात पर जोर दिया कि सरकार को हिंदुओं की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए। प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांगों को सरकार तक पहुंचाने के लिए शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया और अपनी आवाज़ को बुलंद किया।

शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ प्रदर्शन

प्रदर्शन के दौरान कोई हिंसा या अशांति नहीं हुई, और यह प्रदर्शन पूरी तरह से शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। प्रदर्शनकारियों ने अपने विचारों को स्पष्ट रूप से व्यक्त किया और बांग्लादेश में हिंदू समुदाय की सुरक्षा के लिए सरकार से ठोस कदम उठाने की मांग की।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button