Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

IndiGo Flight Bomb Threat: जबलपुर से हैदराबाद जा रही इंडिगो फ्लाइट को मिली बम की धमकी, नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग

Indigo flight going from Jabalpur to Hyderabad received bomb threat, emergency landing in Nagpur

IndiGo Flight Bomb Threat: जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट से हैदराबाद के लिए उड़ान भरने वाले विमान को बम की धमकी मिली थी, जिसके चलते उसे नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। उड़ान भरने के सवा घंटे के भीतर ही विमान को नागपुर डायवर्ट कर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई।

इंडिगो एयरलाइंस के मुताबिक फ्लाइट 6E 7308 में बम की धमकी मिली थी। इस विमान में जबलपुर से 62 यात्री सवार थे। हालांकि, कंपनी ने दावा किया है कि विमान कुछ ही देर में नागपुर से हैदराबाद के लिए उड़ान भरेगा।

इमरजेंसी लैंडिंग के तुरंत बाद जांच शुरू हो गई

इंडिगो ने एक बयान जारी कर कहा, “1 सितंबर 2024 को जबलपुर से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट 6E 7308 को बम की धमकी के कारण नागपुर डायवर्ट किया गया था। लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों को उतार दिया गया और अनिवार्य सुरक्षा जांच तुरंत शुरू की गई। यात्रियों को सहायता के साथ-साथ जलपान भी उपलब्ध कराया गया। किसी भी असुविधा के लिए हम ईमानदारी से क्षमा चाहते हैं।”

यात्रियों को उतारने के बाद विमान को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया

गौरतलब है कि रविवार सुबह 8 बजे इंडिगो का विमान डुमना एयरपोर्ट से तय समय पर हैदराबाद के लिए उड़ा, लेकिन ठीक एक घंटे बीस मिनट बाद यानी सुबह 9.20 बजे विमान को नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। दरअसल, फ्लाइट कैप्टन को सूचना मिली थी कि फ्लाइट में बम हो सकता है।

इसके बाद नागपुर में विमान से सभी यात्रियों को उतार लिया गया और विमान को सुरक्षित स्थान पर खड़ा कर जांच शुरू कर दी गई। इंडिगो की मैनेजर हिना खान के मुताबिक सभी यात्री और सामान सुरक्षित हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button