उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Ghaziabad News: इन्दिरापुरम पुलिस की फुर्ती से बची मासूम की ज़िंदगी: 6 माह की बच्ची का अपहरण करने वाली महिला गिरफ्तार..

Indirapuram police's promptness saved the life of an innocent: Woman who kidnapped a 6-month-old girl arrested..

UP Ghaziabad News: इन्दिरापुरम पुलिस ने 6 माह की बच्ची के अपहरण के मामले में त्वरित और कुशल कार्यवाही करते हुए अभियुक्ता को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में पुलिस की तत्परता और कर्तव्यनिष्ठा की सराहना हो रही है।

मामला:

20 जुलाई 2024 को इन्दिरापुरम निवासी एक व्यक्ति ने अपनी 6 माह की बच्ची के अपहरण की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता ने इदन खातून उर्फ रुबिना उर्फ नूरजंहा पत्नी दिलशाद अहमद निवासी सलेमपुर देवरिया पर बच्ची के अपहरण का आरोप लगाया था।

पुलिस की कार्यवाही:

इन्दिरापुरम पुलिस टीम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई शुरू की। 22 जुलाई 2024 को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रामलीला ग्राउंड, वसुंधरा में दबिश दी और 40 वर्षीय अभियुक्ता इदन खातून को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अभियुक्ता के कब्जे से 6 माह की बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया और उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

अभियुक्ता का बयान:

पूछताछ में अभियुक्ता इदन खातून ने बताया कि उसका बेटा पहले से ही लड़की भगाने और दुष्कर्म के आरोप में जेल में है। किसी व्यक्ति ने उसे बताया कि अपने बेटे को जेल से छुड़ाने के लिए किसी अबोध बच्चे से मौलवी के समक्ष सजदा करा दो। इसी कारण उसने बच्ची का अपहरण किया था।

पुलिस टीम की सराहना:

इस सफलता के लिए इन्दिरापुरम पुलिस टीम की प्रशंसा की जा रही है। उनकी सतर्कता और तत्परता ने बच्ची को सुरक्षित उसके परिवार तक पहुंचाया और एक संगीन अपराध को अंजाम देने से रोका। इन्दिरापुरम पुलिस की इस त्वरित और कुशल कार्यवाही से लोगों में सुरक्षा का भरोसा बढ़ा है और पुलिस के प्रति आस्था मजबूत हुई है।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button