SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Iphone Demand: आईफोन खरीदने की जिद, बच्चे की माँ का त्याग और सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा

Insistence on buying an iPhone, mother's sacrifice of the child and anger of people on social media

आज के दौर में स्मार्टफोन एक ऐसी चीज बन गई है, जिसके बिना लोगों का जीवन अधूरा सा लगता है। लेकिन जब बात आईफोन की होती है, तो उसका क्रेज एक अलग ही स्तर पर होता है। आईफोन की महंगाई और उसकी प्रतिष्ठा के कारण लोग इसे हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। खासकर, जब बात युवा पीढ़ी की हो, तो उनके लिए यह एक स्टेटस सिंबल बन चुका है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक लड़के की आईफोन खरीदने की जिद ने उसकी मां को अपनी जान पर खेलने को मजबूर कर दिया।

मां का त्याग और बेटे की जिद

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का अपनी मां के साथ आईफोन खरीदने के लिए एक मोबाइल शॉप पर पहुंचा। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं लगती कि वह आईफोन खरीद सके। लेकिन उसकी मां, जो मंदिर के पास फूल-माला और पूजा का सामान बेचती है, बेटे की जिद के आगे झुक गई। वीडियो में लड़के ने दुकानदार को बताया कि उसने फूल-माला बेचकर पैसे इकट्ठे किए हैं और अब वह आईफोन खरीदने आया है।

जब दुकानदार ने लड़के की मां से पैसों के बारे में पूछा, तो मां ने रोते हुए बताया कि उसने पिछले 2-3 दिन से खाना छोड़ रखा था, ताकि वह पैसे बचा सके और अपने बेटे की जिद्द पूरी कर सके। मां की बात सुनकर हर किसी का दिल पिघल गया, लेकिन साथ ही लोगों के मन में गुस्सा भी भर गया।

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा

वीडियो को देखने के बाद, सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं। एक यूजर ने कमेंट किया, “आजकल के बच्चे अपने माता-पिता को सिर्फ परेशान करने और उनका नाम खराब करने में लगे हुए हैं।” दूसरे ने लिखा, “70% आज के बच्चे ऐसा ही कर रहे हैं। अपने माता-पिता को शर्मिंदा करने में इन्हें कोई परहेज नहीं है।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button