Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर सेना को मिली बड़ी सफलता, आतंकियों का अहम मॉड्यूल हुआ खत्म

Jammu and Kashmir: Jammu and Kashmir Army gets big success, important module of terrorists destroyed

jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर में आए दिन लगातार आतंकी हमले बढ़ते जा रहे हैं और भारतीय सैनिक भी उसका मुकाबला कर रही है, और आतंकवाद के खिलाफ भारतीय सेना को एक बड़ी सफलता मिली है जहां गंडोह में सेना ने सफलतापूर्वक ऑपरेशन को अंजाम देते हुए 26 जून के दिन तीन विदेशी आतंकवादी को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि हाल ही में हुआ जम्मू कश्मीर में घुसपैठी में उनको आतंकवादियों का ही हाथ था।

जम्मू कश्मीर पुलिस के अनुसार मॉड्यूल के आतंकवादियों ने बड़े पैमाने की घुसपैठ करवाई थी साथ ही उन लोगों के लिए घर भोजन और छोटी-मोटी चीजों को भी उपलब्ध कराई थी और उन्हें कैलाश पर्वत के आसपास के इलाके में छिपने की ट्रेनिंग भी दी गई थी और आने जाने के लिए रास्ता भी बनाया गया था।

वहीं इस पूरे मामले में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बताया कि आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश को रोकने के लिए भारत-पाकिस्तान सीमा पर घुसपैठ-रोधी ग्रिड को और मजबूत किया जा रहा है। इसके अलावा उपराज्यपाल ने पाकिस्तान पर आतंकवाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पड़ोसी देश जम्मू कश्मीर की शांति को बिगड़ने का हर प्रयास कर रहा है लेकिन वह सफल नहीं होगा। कोई सुरक्षा एजेंसी का अनुमान है कि जम्मू क्षेत्र के   पहाड़ी में लगभग 70 विदेशी घुसपैठी आतंकवादी सक्रिय है जम्मू क्षेत्र के उधमपुर कठुआ सांबा कई इलाकों में सेना की जवान तैनात है और देखभाल कर रहे हैं।

दरअसल आपको बता दे की लगातार जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले हो रहे थे जिसमें कई सैनिक भी शहीद हो गए है। देखते देखते ही जम्मू कश्मीर के हालात खराब हो रहे थे और  भारतीय सैनिक भी लगातार आतंकवादियों का जवाब दे रहे थे लेकिन भारतीय सेना ने बड़ी सफलता हासिल की है और कई आतंकवादियों को मार गिराया  है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button