SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral makeover Video: स्लम एरिया से सैलून तक का सफर,बुजुर्ग का अद्भुत मेकओवर

Journey from slum area to salon, amazing makeover of an old man

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मेकअप आर्टिस्ट ने एक बुजुर्ग व्यक्ति का ऐसा मेकओवर किया कि लोग हैरान रह गए। इस वीडियो में दिखाया गया है कि मेकअप आर्टिस्ट ने एक बुजुर्ग को स्लम एरिया से निकाल कर अपने सैलून में लाया और उनका मेकओवर करना शुरू किया। मेकअप आर्टिस्ट ने सबसे पहले बुजुर्ग के चेहरे पर एक खास तरह की क्रीम लगाई, जो उनके लुक को बेहतर बनाने में मददगार साबित हुई।

मेकअप के साथ किया हेयरकट और ब्रशिंग

मेकओवर की प्रक्रिया केवल क्रीम तक सीमित नहीं रही। इसके बाद मेकअप आर्टिस्ट ने बुजुर्ग के बालों का भी खास ख्याल रखा। उसने बुजुर्ग के बालों की ब्रशिंग की और उनका हेयरकट भी किया। जैसे-जैसे मेकओवर आगे बढ़ता गया, बुजुर्ग के चेहरे पर आत्मविश्वास की चमक साफ दिखाई देने लगी। मेकओवर की समाप्ति पर जो लुक सामने आया, उसे देखकर कोई भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर सकता था।

65 साल के बुजुर्ग बने 25 साल के यंग मॉडल

मेकओवर के बाद 65 साल का वह बुजुर्ग व्यक्ति एक 25 साल के यंग प्रोफेशनल मॉडल की तरह नजर आने लगा। यह रूपांतरण इतना अद्भुत था कि जिसने भी इस वीडियो को देखा, वह बुजुर्ग की पहचान नहीं कर सका। मेकअप आर्टिस्ट ने अपने कला कौशल से यह साबित कर दिया कि सही मेकओवर से किसी का भी लुक पूरी तरह बदल सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @sky_yoga_pune नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 18 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। साथ ही, इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “लड़कियां सावधान हो जाओ, पुराना खिलाड़ी फिर से मैदान में आ गया है।” दूसरे ने लिखा- “पहले लड़के पार्लर नहीं जाते थे, और अब तो मेकअप में भी लड़कियां-लड़कों की बराबरी कर रही हैं।” मेकअप आर्टिस्ट की इस कोशिश को लोग सराह रहे हैं और बुजुर्ग व्यक्ति की नई पहचान को लेकर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। इस वीडियो ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया कि सही देखभाल और मेकओवर से कोई भी व्यक्ति बदल सकता हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button