क्राइमन्यूज़बड़ी खबर

जमीनी विवाद के चलते कलयुगी बेटे ने माता पिता की गोली मारकर की हत्या

Double Murder in Firozabad: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में जमीनी विवाद के चलते कल योगी बेटे ने अपने ही माता पिता की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया गोलियों की थरथराहट से क्षेत्र में सनसनी फैल गई सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पति पत्नी को लहूलुहान देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर CO पुलिस टीम(police team) के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षक करके तथ्य जुटाकर मामले की जांच कर रही है.

घटना फिरोजाबाद के थाना के क्षेत्र के गांव नगला रमिया के पास की है। जहां रविवार 28 मई को कलयुगी बड़े बेटे ने बाइक सवार अपने ही माता पिता की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। दरअसल पिता राकेश का अपने बड़े बेटे योगेश उर्फ बिट्टू से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। इस कारण राकेश अपनी पत्नी के साथ अपने छोटे बेटे के पास एका में किराये के घर में रह रहा था। रविवार को वह किसी कार्य से बाइक द्वारा अपनी पत्नी के साथ गांव पहुंचा। जिसके बाद जब वह वापस एका लौट रहा था। तभी बड़े बेटे योगेश ने बाइक सवार अपने माता-पिता पर ताबड़तोड़ 5 गोलियां बरसा दी। जिससे राकेश और उसकी पत्नी गुड्डी देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Read also: विद्युत विभाग के खिलाफ ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, किया प्रदर्शन

दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। और सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तो पति पत्नी को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।वही छोटे बेटे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है। दिनदहाड़े बेटे द्वारा अपने माता पिता की गोली मारकर की गई हत्या इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button