न्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

Akshay Kumar Covid Positive: खिलाड़ी कुमार कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट, नहीं होंगे अनंत – राधिका की शादी में शामिल!

Khiladi Kumar tests positive for Corona, isolates himself, will not attend Anant-Radhika's wedding!

Akshay Kumar Covid Positive: अक्षय कुमार को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं एक्टर पिछले 2 दिन से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे. तबीयत ठीक नही होने पर उन्होंने जांच कराई और पता चला कि उन्हें कोरोना है। कोरोना होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्म ‘सरफिरा’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। इसे दर्शकों से मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है। इसी बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स और देश-विदेश से बिजनेस वर्ल्ड के बड़े टायकून भी शामिल होने वाले हैं। इन सबके बीच खबर सामने आ रही है कि अक्षय इस शादी के फंक्शन में शामिल नहीं हो पाएंगे। इसकी वजह उनकी हेल्थ है। खबर है कि एक्टर कोविड पॉजिटिव हो गए हैं।

आपको बता दें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शुक्रवार यानि 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, इसलिए यह उनके लिए बहुत बड़ा दिन है। हर गुजरते घंटे के साथ हम शादी की शोभा बढ़ाने के लिए दुनिया भर से आने वाले सेलेब्स को देख रहे हैं। जॉन सीना, किम-ख्लो कार्दशियन से लेकर लालू यादव और ममता बनर्जी तक, हर कोई आने के लिए तैयार है। हालाँकि, अक्षय कुमार एक ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो इस भव्य विवाह समारोह में उपस्थित नहीं हो पाएंगे, क्योंकि उनका test कोविड-19 पॉजिटिव आया है।

सूत्रों के मुताबिक अक्षय पिछले 2 दिनों से अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं। वह अपनी नई रिलीज ‘सरफिरा’ के प्रचार के लिए कई जगहों पर जा रहे हैं। उन्होंने अपना टेस्ट कराया और पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने खुद को अलग कर लिया है और अपने डॉक्टरों की सुझाई गई सभी सावधानियां बरत रहे हैं।

राधिका-अनंत की शादी

जानकारी के मुताबिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को ‘शुभ विवाह’ के साथ होगी, 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ और 14 जुलाई को एक भव्य रिसेप्शन होगा। अंबानी की शादी के दौरान बोरिस जॉनसन, टोनी ब्लेयर, जॉन केरी, स्टीफन हार्पर, जीन-क्लाउड वान डैम, माइक टायसन और जे शेट्टी जैसी हस्तियां मौजूद रहेंगी।

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा’ हुई रिलीज

इस बीच, 12 जुलाई को अक्षय कुमार की आगमनी फिल्म “सरफिरा” सिनेमाघरों में आई। यह फिल्म 2020 की तमिल फिल्म “सोरारई पोटरु” की आधिकारिक रीमेक है। सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परेश रावल, राधिका मदान और सूर्या ने कैमियो किया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button