Live UpdateSliderखेलट्रेंडिंग

Hardik Pandya Divorce update: हार्दिक-नताशा तलाक केस में क्रुणाल पंड्या की एंट्री ने फैंस के बीच मचाई खलबली

Hardik Pandya Divorce update: इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बारे में पिछले कुछ दिनों से कई तरह की अफवाहें चल रही हैं। माना जा रहा है कि उन्होंने मई 2020 में शादी कर ली है। इस जोड़े का 3 साल का बेटा है। जिसका नाम अगस्त्य हैं

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक (Hardik Pandya – natasa stankovic) के तलाक की घोषणा के बाद सोशल मीडिया (social media) पर एक नया अपडेट सामने आया है। जब आप इस बारे में जानेंगे तो आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (kunal pandya) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे अपने बेटों कवि और अगस्त्य को गोद में लिए हुए हैं। इस तस्वीर पर नताशा स्टेनकोविक ने कमेंट किया है। अब नताशा के इस प्यारे इमोजी को यूजर्स अपने-अपने हिसाब से समझ रहे हैं।

अफवाहों की माने तो 25 मई को Reddit पर एक पोस्ट आया, जिसके मुताबिक नताशा ने न केवल इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें हटा दी हैं, बल्कि अपने यूजर नेम से पंड्या नाम भी हटा दिया है।

इस पोस्ट से फैली अफवाह!

आपको बता दें न तो हार्दिक पंड्या और न ही नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने रिश्ते के बारे में बात की है। इस जोड़े के पास अभी भी सोशल मीडिया पर अपने बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें हैं। Reddit पोस्ट में कहा गया, ‘यह सिर्फ एक अटकलें हैं, लेकिन वो दोनों एक-दूसरे की इंस्टा स्टोरी शेयर नहीं कर रहे हैं।

पहले नताशा अपना नाम नताशा स्टेनकोविक पंड्या रखती थीं, लेकिन अब उन्होंने अपने नाम के पीछे से पंड्या पूरी तरह से हटा दिया है। उनका जन्मदिन 4 मार्च को था और उस दिन हार्दिक पंड्या ने कोई पोस्ट भी नहीं डाली। नताशा ने अपनी और हार्दिक की सभी हालिया पोस्ट को हटा दिया, सिवाय उस पोस्ट के जिसमें अगस्त्य उनके साथ हैं। इसके अलावा वह इस बार आईपीएल मैच देखने भी नहीं आईं। और न ही मुंबई इंडियंस के सपोर्ट में कुछ पोस्ट किया।’

नताशा के साथ हार्दिक का रिश्ता!

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें 31 मई, 2020 को मॉडल-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या से शादी की थी। अगले साल 30 जुलाई को इस जोड़े ने अपने बच्चे का स्वागत किया। अपनी पहली शादी के लगभग तीन साल बाद, फरवरी 2023 में, पांड्या और नताशा ने उदयपुर (Udaipur) में फिर से शादी की। वैलेंटाइन डे पर उदयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग (destination wedding) में, जोड़े ने अपनी शादी की रस्मों को फिर से दोहराया।

समारोह में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त मौजूद थे। 14 फरवरी को ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की रस्में निभाई गईं। हार्दिक ने काले रंग का सूट पहना था, जबकि नताशा ने लंबे घूंघट के साथ सफेद गाउन पहना था। एक दिन बाद, इस जोड़े ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की। शादी की तस्वीरें आखिरकार लंबे समय तक प्रशंसकों को उत्साहित रखने के बाद सामने आ गई हैं।

70% हिस्सा की मालकिन बनेगी नताशा

पंड्या को IPL 2024 में और भी विवादों का सामना करना पड़ सकता है। गुजरात टाइटन्स (Gujarat titans) से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में हार्दिक पंड्या के आने पर विवाद हुआ। बिना किसी चेतावनी के, मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तान के पद से हटा दिया और पंड्या ने मुंबई टीम की कमान संभाली। इस बदलाव से MI के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर तुरंत असर पड़ा; एक घंटे से भी कम समय में, उनके 400,000 ट्विटर फॉलोअर्स कम हो गए। पंड्या को तब से ही अपने ऑन-फील्ड और ऑफ-फील्ड एक्शन के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

नताशा और पंड्या को काफी समय से साथ नहीं देखा गया है। उन्होंने 14 फरवरी के बाद से इंस्टाग्राम पर कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है। हालांकि, उसके बाद दोनों को किसी फंक्शन वीडियो में साथ देखा जा सकता है। हालांकि, इन दिनों तलाक की अफवाहें फैल रही हैं। अगर मीडिया से मिली जानकारी सही है तो पंड्या को अपनी संपत्ति का 70% हिस्सा नताशा को देना होगा। सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस पर खूब पोस्ट किए हैं। पंड्या करोड़ों डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं। IPL से मिलने वाली मैच पेमेंट के अलावा वह कई अन्य तरीकों से भी पैसा कमाते हैं।

कितनी हैं हार्दिक पांड्या income

पंड्या IPL की एक टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। टीम उन्हें 15 करोड़ रुपए फीस के तौर पर देती है। वे पहले गुजरात टाइटन्स के लिए खेल चुके हैं। पंड्या को गुजरात टीम से भी यही भुगतान मिलता था। इसके अलावा, भारतीय क्रिकेट टीम (INDIAN cricket team) उन्हें मैच फीस देती है। पंड्या लाखों डॉलर कमाते हैं। इसके अलावा, उन्हें ब्रांड एंडोर्समेंट से भी भुगतान मिलता है।

मुंबई और वडोदरा में है करोड़ों का घर

मुंबई में हार्दिक पंड्या ने एक घर खरीदा है। मीडिया सूत्रों के अनुसार उन्होंने 30 करोड़ रुपये में एक घर खरीदा है। इसके अलावा उनके पास वडोदरा में एक पेंटहाउस भी है। इसकी कीमत भी करोड़ों में है। लेकिन तलाक के बाद पंड्या की स्थिति और खराब हो सकती है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button