उत्तर प्रदेश

UP Ghaziabad News: मधुबन बापूधाम पुलिस की फुर्ती, बैग लूटकर भागने वाले दो गिरफ्तार

Madhuban Bapudham police's swift action, two people who ran away after robbing a bag were arrested

UP Ghaziabad News -: थाना मधुबन बापूधाम पुलिस ने अपनी सतर्कता और मजबूत नेटवर्किंग के जरिए बैग लूट की घटना में शामिल दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनकी गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने लूटे गए 1970 रुपये और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

घटना का विवरण:

राकेश कुमार, निवासी 5 नम्बर भट्टा गांव गढ़ी, गाजियाबाद, ने 25 अगस्त को थाना मधुबन बापूधाम में शिकायत दर्ज कराई थी कि दो बाइक सवार अज्ञात व्यक्तियों ने उनका बैग लूट लिया था। इस बैग में 21,000 रुपये नगद और जरूरी कागजात थे। घटना के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी थी।

तहकीकात और गिरफ्तारी:

मुखबिर से मिली सूचना और लोकल इंटेलिजेंस के सहयोग से, पुलिस टीम ने आज सुबह दुहाई फ्लाई के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों को रोका। पूछताछ के दौरान, दोनों ने बैग लूट की घटना में अपनी संलिप्तता कबूल की। यह वारदात उन्होंने रात में दुहाई पेरीफेरल के पास अंजाम दी थी, जब पीड़ित पैदल ऑटो से उतर कर अपने गंतव्य की ओर जा रहे थे।

अभियुक्तों का बयान:

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वे रात को मोटरसाइकिल से घूम रहे थे और जब उन्होंने एक बुजुर्ग व्यक्ति को बैग पकड़े हुए देखा, तो उन्होंने मौका पाकर बैग छीन लिया और वहां से भाग गए। बाद में, उन्होंने कुछ रुपये क्लब में खर्च कर दिए, जबकि बाकी पैसे उनके पास से बरामद हुए।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button