उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

Jhansi Medical College News: झांसी पोस्टमार्टम हाउस की बड़ी लापरवाही आई सामने, शव के ऊपर शव रखने का मामला हुआ उजागर

Major negligence of Jhansi post-mortem house came to light, case of keeping dead body on top of dead body came to light

Jhansi Medical College News: खबर झांसी के पोस्टमार्टम हाउस से है। जहां सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जिसे परिजन झांसी के मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लाए। जहां पोस्टमार्टम के कर्मचारियों ने एक बॉक्स में शव के ऊपर दूसरा शव रख दिया। जिसकी जानकारी परिजनो को हुई तो उन्होंने शव के साथ हुए अमानवीय व्यवहार का विरोध करते हुए मामले की शिकायत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो से की ओर लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।

बता दे कि, शव के साथ अमानवीय व्यवहार करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी झांसी पोस्टमार्टम हाउस सुर्खियों में रहा है। लेकिन लापरवाही में सुधार दिखाई नही दे रहा है।

मृतक के परिजनों के अनुसार युवक की मौत विगत दिवस सड़क हादसे से हुई। जिसके बाद परिजन मेडिकल कॉलेज लाए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया ओर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जहां पोस्टमार्टम में शव रखने वाले बॉक्स में कर्मचारियों द्वारा अमानवीय व्यवहार करते हुए एक शव के ऊपर दूसरे व्यक्ति का शव रख दिया। जिसका परिजनों ने विरोध करते हुए नाराजगी व्यक्त की और कार्यवाही की मांग की।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button