Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Latest Politcal Threat News: मनोज यादव का पप्पू सहनी को धमकी, कहा ‘मोतिहारी का मैं हूं तेजस्वी…’, ऑडियो वायरल

Manoj Yadav threatens Pappu Sahni, says 'I am Tejashwi from Motihari...', audio goes viral

Latest Politcal Threat News: मोतिहारी मेयर के घर तेजस्वी यादव (Tejashvi yadav) के जाने से पार्टी के अंदर ही बहस छिड़ गई है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और वीआईपी पार्टी (VIP Party) के मुखिया मुकेश सहनी ने मोतिहारी नगर निगम (Motihari Municipal Corporation ) में प्रीति गुप्ता के घर पर नाश्ता किया। मेयर की पत्नी देवा गुप्ता आरजेडी नेता हैं। आरजेडी विधायक मनोज यादव (RJD MLA Manoj Yadav) की एक रिकॉर्डिंग वायरल (recording viral) हो रही है, जिसमें तेजस्वी यादव की देवा गुप्ता के घर जाने की बात की जा रही है।

आरजेडी विधायक मनोज यादव (RJD MLA Manoj Yadav) की एक रिकॉर्डिंग जमकर वायरल हो रही है। इसलिए वे चर्चा का विषय बना हुआ है। विवाद बढ़ने का कारण मामले की गंभीरता है। यह बात आरजेडी नेता और उनकी अपनी पार्टी पर भी लागू होती है। फोन पर आरजेडी महासचिव पप्पू सहनी को पूर्वी चंपारण के आरजेडी अध्यक्ष मनोज यादव धमका रहे हैं। वे सवाल कर रहे हैं कि मोतिहारी नगर निगम की मेयर प्रीति गुप्ता (Mayor Preeti Gupta) के पति देवा गुप्ता ने तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी को अपने घर आने की इजाजत क्यों दी। आइए हम आपको ऑडियो (audio) की पूरी रिकॉर्डिंग सुनाते हैं। हालांकि, हम यह स्पष्ट कर दें कि newswatchindia इस वायरल ऑडियो की सत्यता की गारंटी नहीं लेता है।

दरअसल, तेजस्वी यादव (Tejashvi yadav) के मोतिहारी में मेयर के घर जाने को लेकर पार्टी के अंदर इस समय बहस चल रही है। राजद के नेता तेजस्वी यादव और वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने मोतिहारी नगर निगम में प्रीति गुप्ता के घर नाश्ता किया। मेयर की पत्नी देवा गुप्ता राजद की नेता हैं। तेजस्वी यादव के देवा गुप्ता के घर जाने की चर्चा करते हुए राजद विधायक मनोज यादव की एक रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है। रिकॉर्डिंग में विधायक मनोज यादव को राजद नेता पप्पू सहनी को धमकाते और यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि तेजस्वी यादव को देवा गुप्ता के आवास पर क्यों लाया गया, इसका मतलब है कि आप सभी अखिलेश सिंह (akhilesh singh) के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। मोतिहारी लोकसभा (loksabha) में महागठबंधन की हार होने की स्थिति में तेजस्वी यादव (Tejashvi yadav) का देवा गुप्ता के घर जाना ही माना जायेगा.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button