Live UpdateSliderट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Delhi Fire News Today: अलीपुर इलाके में कार्निवल बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग

Massive fire broke out in Carnival Banquet Hall in Alipur area.

Delhi Fire News Today: उत्तरी दिल्ली के व्यस्त अलीपुर इलाके में कार्निवल बैंक्वेट हॉल में भीषण आग लग गई। जानकारी के अनुसार, आग पर काबू पाने के प्रयास में कम से कम 50 दमकल की गाड़ियों को घटनास्थल पर तेजी से भेजा गया।

प्रारंभिक रिपोर्टो से संकेत मिलता है कि आग अचानक भड़क गई, जिससे आसमान में घने काले धुएं का गुबार उठने लगा, जो दूर से दिखाई दे रहा था। आग की लपटें तेजी से फैलने के बावजूद, अग्निशमन कर्मी की शीघ्र आने से कोई हताहत या घायल होने से बच गया। हालाँकि, बैंक्वेट हॉल को महंगी हानि हुई, आग की लपटों ने इसके अंदरूनी हिस्से को तबाह कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने उस भीषण दृश्य का वर्णन किया क्योंकि अग्निशमन दल आग पर काबू पाने के लिए काफी प्रयास कर रहे थे। अलार्म बजने के कुछ ही क्षणों के भीतर, कम से कम 13 दमकल की गाड़ियाँ घटनास्थल पर आ गईं और आग पर काबू पाने के लिए पानी की बौछारें और अन्य अग्निशमन उपकरण तैनात कर दिए।

बता दें कि कार्निवल बैंक्वेट हॉल, विभिन्न समारोहों और आयोजनों के लिए एक लोकप्रिय स्थल, नरेला रोड के निकट स्थित था, जो अलीपुर इलाके का एक प्रमुख मार्ग है।

अफरा-तफरी के बीच, नरेला रोड पर यातायात प्रभावित रहा, जिससे आसपास भीषण आग के बावजूद वाहन बिना किसी रूकावट के गुजर सके।

जैसे ही आग शांत हुई, नुकसान की सीमा स्पष्ट हो गई। संरचना को सहारा देने वाले स्टील और लोहे के बीम जल गए थे, और बैंक्वेट हॉल की छत पर भीषण आग के निशान थे, जो आग की भयावहता को दर्शा रहे थे।

अलीपुर क्षेत्र, जो विभिन्न कार्यक्रमों और समारोहों के लिए बैंक्वेट हॉलों की सघनता के लिए जाना जाता है, एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कारण एक बार फिर सुर्खियों में आ गया। प्रशासन अब आग के कारण का पता लगाने के लिए जांच कर रहे हैं, जबकि आसपास के निवासी और व्यापारी आग की लपटों से हुई तबाही से जल्द उबरने की उम्मीद लगाए बैठे हैं.

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button