उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़

Meerut Crime News: 2 साल की मासूम को पिता ने नहर में फेंका, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Meerut Crime News: Father threw 2 year old innocent child into the canal, you will be surprised to know the reason

Meerut Crime News: कल पूरी दुनिया फादर्स डे मना रही थी। अपने पिता को अपने-अपने तरीके से शुक्रिया अदा कर रही थी। वहीं मेरठ में 2 साल की बच्ची अपने ही पिता से अपनी जान की भीख मांग रही थी। मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के गांव मंडियाई में तब हड़कंप मच गया जब 2 साल की बच्ची घर से अचानक गायब हो गई। जब पुलिस ने बच्ची की छानबीन शुरू की तो पुलिस भी दंग रह गई। दरअसल मेरठ में पहले तो एक पिता अपनी 2 साल की बच्ची को लेकर गंग नहर गया फिर उसे पानी में फेंक दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई। जब पुलिस ने पूछताछ की तो पिता ने जो बयान दिया वो चौंकाने वाला था। पिता ने कहा कि उसने अपनी 2 साल की मासूम को गंगनहर में इसलिए फेंका क्योंकि वह अपने 4 साल के भाई के साथ लड़ाई करती थी जिससे वह नाराज़ था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


हत्यारोपी पिता की निशानदेही पर गंग नहर में बच्ची के शव की तलाश की जा रही है। इस घटना के बाद बच्ची के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आपको बता दें कि सुलेमान नाम का आरोपी पिता पेशे से एक मजदूर है जिस पर पहले भी अपनी दो और बच्चियों को गायब करने के आरोप हैं। दरअसल, शुक्रवार रात आरोपी के भतीजे शाहनवाज ने 112 पर कॉल कर दो साल की बच्ची के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पुलिस ने पूछताछ में पाया की सुलेमान ऐसा पहले भी कर चुका है। यहां तक की पुलिस छानबीन में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आये हैं जिनमें वह बच्ची इकरा को ले जाता दिख रहा है। पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो आरोपी पिता ने पुलिस के सामने सब उगल दिया और पुलिस को बताया कि उसने ही बच्ची को गंगनहर में फेंक कर उसकी हत्या कर दी।


पुलिस के अनुसार, आरोपी पिता ने अपनी बच्ची की हत्या की बात कबूली है और कहा कि वह अपनी 2 साल की बच्ची और 4 साल के लड़के की लड़ाई से परेशान था, वो आये दिन झगड़ा करते थे। इस वजह से पहले तो वह बच्ची को बहला-फुसला कर गंगनहर ले गया फिर बच्ची को फेंक कर उसकी जान लेली। वहीं आपको बता दें कि गांववालों के मुताबिक, पहले भी सुलेमान की दो बच्चियां घर से संदिग्ध अवस्था में गायब हुई हैं, जिसमें वह सुलेमान का ही हाथ बता रहे हैं। पुलिस इन मामलों की भी जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और गोताखोरों की मदद से बच्ची के शव की तलाश की जा रही है।

Pooja Bharti

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button