Social Mediaट्रेंडिंगबॉलीवुडभौकाल है

Mirzapur 3 Teaser Release: भौकाल मचाने आ रहा ‘मिर्ज़ापुर 3’, टीजर ने किया सस्पेंस क्रिएट

Mirzapur 3 Teaser Release: इंडिया में टॉप सीरीज की बात करें तो हर किसी की ज़ुबान पर एक नाम जरूर होता है और वो हैं ‘मिर्जापुर’ का। ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो (Amazonprime Video) पर है और यूजर्स(Users) इससे काफी दिलचस्प तरीके से देखते भी हैं। पिछले कुछ हफ्ते से ‘मिर्जापुर 3’ के पोस्टर और वीडियो ने दर्शकों के बीच रिलीज डेट की अटकलें लगाई जा रही है। इन्हीं अटकलें के बीच अब मेकर्स ने हाल ही में ‘मिर्जापुर 3’ का टीजर रिलीज कर दिया है। इस नए टीजर ने पहले के दो सीजन से भी ज्यादा रोमांचक और खौफनाक दृश्य देखा गया हैं। इन तस्वीऱों ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया है।
‘मिर्जापुर 3’ जैसी सुपरहिट वेब सीरीज की रिलीज का बेसब्री से सबको इंतजार है। रिलीज डेट (Date) का एलान नहीं होंने से दर्शकों के बीच सस्पेंस का माहौल है। हालांकि फिल्म का दमदार टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देख डर से आपके रुह कांप जाएंगे।
दिल दहलाने वाला है ‘मिर्जापुर 3’ का टीजर
‘मिर्जापुर 3’ का टीजर शुरू होता है जंगल में, जहाँ शेरों की झलकें दिखाई जाती हैं और बैकग्राउंड में ‘बाउजी’ की आवाज सुनाई देती है। सीरीज के स्टार करणी को जानवरों से तुलना की जा रही है। इस बार, जंगल में शेर के साथ लड़ने के लिए जंगली बिल्लियां, चालाक लोमड़ियां और तूफानी चीता तैयार हैं। ट्रेलर में हर किरदार नए चुनौतियों का सामना कर रहा है। अब देखना होगा कि ‘जंगली बिल्ली’ और ‘चालाक लोमड़ी’ कितनी सफल होती हैं। टीजर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और फैंस को उत्साहित किया है।
इस दिन होगा शो का प्रीमियर
मिर्जापुर 3 सीरीज़ का प्रीमियर डेट भी घोषित हो गया है। इस 10 एपिसोड की सीरीज़ का प्रीमियर 5 जुलाई को होने वाला है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। यह सीरीज़ गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर द्वारा निर्देशित है। इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक, और मनु ऋषि चड्ढा जैसे कई शानदार कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। ‘मिर्जापुर’ का पहला सीजन 2018 में और दूसरा सीजन अक्टूबर 2020 में प्रीमियर हुआ था, जिसे लोगों ने बड़े प्यार से देखा था। अब तीसरे सीजन का इंतजार है, जो फैंस को बेहद उत्साहित किया रहा है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button