उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

UP Ghaziabad News: आईटी अधिकारी की रहस्यमय मौत: होटल के कमरे में मिला शव, मौत से पहले भाई को भेजा भावुक संदेश

Mysterious death of IT officer: Body found in hotel room, sent an emotional message to brother before death

UP Ghaziabad News: गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र में एक होटल के कमरे में 25 वर्षीय आईटी अधिकारी अमिल बीवी जोसेफ का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। जोसेफ, जो दिल्ली का निवासी था और गुड़गांव स्थित एक प्रतिष्ठित आईटी कंपनी में कार्यरत था, अपनी मौत से पहले अपने भाई को एक भावुक संदेश भेजा था।

घटना का नाटकीय मोड़:

जोसेफ रविवार की रात करीब सवा 7 बजे लेमन ट्री होटल में चेक-इन किया था। सोमवार की सुबह, जब उसका भाई होटल पहुंचा, तो उसने अपने भाई को बेड पर मृत पाया। जोसेफ के आखिरी संदेश में लिखा था, “जब तुम यह संदेश पढ़ रहे होगे, मेरी मौत हो चुकी होगी।” इस संदेश में जोसेफ ने अपनी निराशा और जीवन से उबाऊपन को बयां किया था।

भाई के लिए अंतिम निर्देश:

जोसेफ ने अपने संदेश में यह भी स्पष्ट किया कि उसने फांसी नहीं लगाई है ताकि उसकी बॉडी डरावनी न लगे। उसने अपने भाई से कहा कि उसकी बॉडी होटल के कमरे में होगी और ऐम्बुलेंस भेजने की बात भी कही। इसके अलावा, उसने अपने बैंक डिटेल्स और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी भी साझा की।

पुलिस की प्रारंभिक जांच:

मौके से पुलिस को डिप्रेशन की दवाइयां मिली हैं, जिससे यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि जोसेफ ने दवाओं की ओवरडोज ली हो। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस ने जोसेफ के परिवार और दोस्तों से पूछताछ शुरू कर दी है ताकि उसकी मानसिक स्थिति के बारे में और जानकारी मिल सके।

गहरी जांच:

पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि की अनदेखी नहीं की जा रही है। यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि मामले के सभी पहलुओं को सही ढंग से खंगाला जाए।

समाज के लिए महत्वपूर्ण संदेश:

इस दुखद घटना ने मानसिक स्वास्थ्य के महत्व को उजागर किया है। जोसेफ की मौत ने समाज को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए। यह आवश्यक है कि जो लोग मानसिक तनाव और डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, उन्हें समय पर सही सहायता और समर्थन मिले।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button