न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Actor News Today: तनुश्री के शोषण के आरोपों पर नाना पाटेकर ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी

Nana Patekar broke his silence after years on Tanushree's allegations of exploitation

Bollywood Actor News Today: 2018 में चर्चा में रहे मी टू मूवमेंट में कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए शारीरिक शोषण के बारे में खुलकर बात की थी। उस समय मी टू मूवमेंट से कई अभिनेता और निर्देशक प्रभावित हुए थे।

मी टू मूवमेंट का शिकार होने का दावा करने वालों की सूची में एक नाम तनुश्री दत्ता का भी था, जिन्होंने नाना पाटेकर पर शोषण का आरोप लगाया था। अब सालों बाद नाना पाटेकर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा है। आपको बता दें कि नाना पाटेकर और तनुश्री ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में साथ काम किया था।

‘जब ऐसा कुछ हुआ ही नहीं तो मैं क्या कह सकता था’

एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने कहा- ‘मुझे पता था कि ये सब झूठ है। इसलिए मुझे गुस्सा नहीं आया। जब सब झूठ था तो मुझे गुस्सा क्यों आएगा? और वो सारी बातें पुरानी हो चुकी हैं। हम उनके बारे में क्या बात कर सकते हैं। सबको सच पता था, जब ऐसा कुछ हुआ ही नहीं तो मैं क्या कह सकता था, मैंने ये किया, मैंने वो किया, ये मत करो? मैं सच जानता हूं, मैंने कुछ नहीं किया।’

तनुश्री ने यौन शोषण की कोशिश का लगाया था आरोप

बता दें कि 2018 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। तनुश्री ने कहा था कि 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना ने उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी। तनुश्री ने कहा था कि उस वक्त गाना सिर्फ एक एक्टर के साथ शूट होना था, बावजूद इसके नाना पाटेकर हमेशा सेट पर मौजूद रहते थे।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button