चुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबिहारबॉलीवुडमनोरंजनराजनीतिराज्य-शहर

Bhagalpur Election Result 2024: नही मिला नेहा शर्मा के पिता को उनके प्रचार का फायदा, हारे लोकसभा चुनाव

Neha Sharma's father did not get the benefit of her campaign, lost the Lok Sabha elections

Bhagalpur Election Result 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (bollywood actress neha sharma) तो नहीं लेकिन उनके पिता अजीत शर्मा (Father Ajit Sharma) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) जरूर लड़ा था। हालांकि एक्ट्रेस ने जमकर प्रचार भी किया था। लेकिन इसका उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। 4 जून को जब लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आए तो वो भागलपुर सीट (Bhagalpur seat) से हार चुके थे। उन्हें जेडीयू (JDU) के अजय मंडल (Ajay Mandal) ने हराया है। इसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपने पिता की इस हार पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने अपना दुख जाहिर (express sadness) किया है। आइए हम आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

दरअसल, नेहा शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने पिता की हार का जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘हम सभी के लिए यह काफी मुश्किल दिन था लेकिन हमने कड़ी टक्कर दी। और मैं उन लोगों की आभारी हूं जिन्होंने मेरे पिता पर भरोसा दिखाया और उन्हें वोट दिया। हम आगे बढ़ रहे हैं और एक नए मुकाम के लिए तैयार हैं। क्योंकि जीत आगे बढ़ने में ही निहित है.’

नेहा शर्मा ने लिखी कविता

नेहा शर्मा ने द्वारिका प्रसाद माहेश्वरी (Dwarika Prasad Maheshwari) की कविता (Poem) ‘वीर तुम बढ़े चलो’ की चार पंक्तियां भी लिखीं, जो कुछ इस प्रकार हैं- सामने पहाड़ हैं, शेर की दहाड़ है। हे निर्भय, डरो मत, हे निर्भय, वहीं डटे रहो। वीर तुम आगे बढ़ते रहो! धीर तुम आगे बढ़ते रहो! इसके साथ ही उन्होंने लाल दिल वाली इमोजी और हैशटैग भागलपुर लोकसभा भी लिखा।

नेहा शर्मा के पिता हारे

बता दें कि, अजय मंडल ने अजीत शर्मा (ajeet sharma) को 104868 वोटों से हराया है। अभिनेत्री के पिता ने अपनी हार स्वीकार करते हुए एक बयान में कहा है कि, वे विधायक (Legislator) के तौर पर भागलपुर की जनता के लिए काम करते रहेंगे। क्योंकि सांसद ने पिछले 5 सालों में यहां कोई काम नहीं किया है। लेकिन वे जनता के फैसले (People’s verdict) को स्वीकार (Accept) करते हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button