बिंदास ख़बर

KGF 2 Box Office Collection: बाहुबली 2-दंगल को पछाड़ा, KGF 2 के नाम सबसे तेजी से 250cr कमाने का रिकॉर्ड

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF 2 ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड बना लिया है। कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर KGF 2 सबसे तेजी से 250 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है।  यश के फैंस के लिए ये न्यूज वाकई दिल को खुश कर देने वाली है।   उनके फैंस के लिए तो ये सेलिब्रेशन का वक्त है।  

KGF 2 का जलवा बरकरार

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं, उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि KGF 2 के हिंदी वर्जन ने कैसे बॉलीवुड और साउथ मूवीज के रिकॉर्ड को तोड़ा है।  रिलीज के 7वें दिन यानी बुधवार को फिल्म ने 16.35 करोड़ का कारोबार किया।  1 हफ्ते में KGF 2 के हिंदी वर्जन की कमाई 255.05 करोड़ हो गई है। वाकई में यश की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो गदर मचाया है ये सुनामी अभी थमती हुई तो बिल्कुल भी नहीं दिख रही है।

KGF 2 ने इन फिल्मों को पछाड़ा

KGF 2 ने तेजी से 250 करोड़ कमाने वाली फिल्मों जैसे बाहुबली 2, दंगल, संजू, टाइगर जिंदा है जैसी बड़ी मूवीज को धूल चटा दी। KGF 2 के बॉक्स ऑफिस पर बने दबदबे की वजह से थलपति विजय की फिल्म बीस्ट को काफी नुकसान हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यश की मूवी ने भारत में सभी वर्जन में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। KGF 2 पर सोशल मीडिया पर आपको जबरदस्त ट्रेंड देखने को मिलेगा। फिल्म की रिलीज के बाद इसके सभी सितारे स्टार बन गए हैं। छोटा-बड़ा हर किरदार लोगों के दिल में बस गया है। केजीएफ 2 की सफलता ने यश को भी साउथ इंडिया का मोस्ट बैंकेबल एक्टर बना दिया है। लेकिन ये तो अभी शुरुआत है केजीएफ 2 की कमाई का सिलसिला अभी रूका नहीं है। फिल्म का तीसरा पार्ट भी आना है। सरल शब्दों में कहें तो ये बस ट्रेलर है। पूरी पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त…

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button