न्यूज़बड़ी खबर

Anganwadi सहायक कार्यकत्री की पिटाई कर जबरन राशन सामग्री उठा ले गये दबंग

बहराइचः थाना मटेरा (Police station Matera) इलाके के गांव में बिलासपुर भगवानपुर(Bilaspur Bhaganpur) में दबंगों ने आंगनबाड़ी सहायक कार्यकत्री मन्नालति देवी की पिटाई की। आंगनबाड़ी सहायक कार्यकत्री की पिटाई के बाद ये दबंग राशन सामग्री को जबरन उठाकर ले गये। बताया गया है कि गर्भवती महिलाओं व स्कूली बच्चों को पोषाहार बांटते समय दबंगों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

आंगनबाड़ी (Anganwadi) सहायक कार्यकत्री मन्नालति देवी की पिटाई का सोशल मीडिया पर वीडियो (video viral) पर वायरल होने से हड़कंप मच गया है। प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले की जांच कराने की बात की है। सहायक कार्यकत्री का आरोप का है कि जब वह राशन वितरण कर रही थीं तो राशन वितरण रूम में कुछ दबंग ग्रामीण जबरन घुसे और मनमानी करने राशन सामग्री उठाकर ले गए।

यह भी पढेंः Gyanvapi मामले पर आज आएगा जिला अदालत का बड़ा फैसला, वाराणसी में चप्पे-चप्पे पर अभूत पूर्व सुरक्षा प्रबंध !

मन्नालति देवी ने जब मनमानी से राशन ले जाने से रोका तो ग्रामीणों ने उनसे मारपीट कर वहां जमकर उत्पात मचाया। सहायक कार्यकत्री का आरोप है कि दबंगों ने उसकी छोटी बच्ची को भी मारा पीटा। वीडियो में गांव के कुछ दबंगों लोग राशन वितरण रजिस्टर को सहायक कार्यकत्री से छीन कर ले जाते हुए भी दिख रहे हैं।

आंगनबाड़ी सहायक कार्यकत्री ने थाना मटेरा में उनके साथ मारपीट व उत्पात मचाने वालों लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। मटेरा पुलिस का कहना है कि आंगनबाड़ी सहायक कार्यकत्री द्वारा दी गयी शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाये जाने वाले लोगों के खिलाफ समुचित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button