खेलन्यूज़बड़ी खबर

IND Vs ENG: हार के बार बुमराह का बड़ा बयान, बताया हार कि सबसे बड़ी वजह !

IND Vs ENG Edgbaston Test: भारत के लिए टेस्ट में कप्तानी कर रहे जसप्रीत बुमराह को इंग्लैंड के हाथों पांचवें टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा। बुमराह ने दूसरी पारी में बल्लेबाजों की नाकामी पर ठीकरा फोड़ते हुए बोला कि पहले तीन दिन दबाव बनाने के बाद उन्होंने मैच से पकड़ छोड़ दी।

जो रूट और जॉनी बेयरस्टॉ के शतकों की मदद से इंग्लैंड ने भारत को 7 विकेट से हार का समना करना पड़ा। मेजबान ने 378 रनों के लक्ष्य को बड़े ही आसानी से हासिल कर लिया जो टेस्ट क्रिकेट में उसके लिये सबसे बड़ा लक्ष्य था।

बुमराह ने मैच के बाद कहा, टेस्ट क्रिकेट की यही खूबी है कि तीन दिन अच्छा खेलने के बावजूद यह संभव है. हम कल अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके और वहीं से मैच हमारी जेब से निकल गया. और उन्होंने कहा कि यह अगर मगर तो हमेशा रहेगा. पहले मैच में बारिश नहीं हुई होती तो हम सीरीज जीत जाते . लेकिन इंग्लैंड ने बहुत अच्छा खेल दिखाया।

ये भी पड़ें : IND VS ENG: स्टुअर्ट ब्रॉड ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले विश्व के तीसरे गेंदबाज बने

बुमराह ने पहली पारी में शतक बनाने वाले ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा की तारीफ की. उन्होंने कहा, पंत और जडेजा ने हमें मैच में वापसी दिलाया। हमने मैच पर दबाव बना लिया था.उन्होंने कहा कि कप्तानी की जिम्मेदारी का उन्होंने पूरा मजा लिया. यह मैने तय नहीं किया था. मुझे जिम्मेदारियां पसंद है. यह अच्छी चुनौती थी और टीम की कप्तानी करना गर्व की बात है और शानदार अनुभव भी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button