न्यूज़मनोरंजन

Richa Chadha Ali Fazal Mehndi: इस अदाकारा ने बेहद ख़ास डिज़ाइन में लगवाई शादी की मेंहदी, राजस्थान से आए थे मेंहदी आर्टिस्ट

नई दिल्ली: जिस समय का फैंस इतने वक्त से इंतज़ार कर रहे थे आखिरकार वो घड़ी आ गई है। जी हां, सबके फेवरेट बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Ali Fazal Mehndi) की शादी की रश्में शुरू हो चुकी है। इस हॉट कपल के शादी का बज़ बना हुआ था। इसी बीच ऋचा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने मेहंदी की कुछ प्यारी सी तस्वीरें साझां की हैं। बता दें कि दोनो की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और कल सबसे पहले मेहंदी सेरेमनी हुई है। ऋचा के हाथों मेहंदी का रंग इस कदर चढ़ा है कि फैंस ने कहने लगे कि अली ऋचा (Richa Chadha Ali Fazal Mehndi) से कितना प्यार करते हैं।

ऋचा ने सजाई अली के नाम की मेहंदी

कल के फंक्शन से ऋचा ने अपनी मेहंदी की 2 वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। वीडियो में दिख रहा था कि एक्ट्रेस के हाथ और पांव पर मेहंदी लग चुकी है, जिसका रंग खूब खिला है। ऋचा की हाथों में लगी मेहंदी (Richa Chadha Ali Fazal Mehndi) का डिजाइन बहुत ही यूनिक है। हथेली में बिखरे कमल के फूल और हथेली के बीचों बीच ऋचा और अली के नाम का पहला अक्षर है। ऋचा ने हथेलियों पर अलग डिजाइन और हाथ के पीछे की तरफ थोड़ा सिंपल लेकिन सुंदर डिजाइन बनवाया है। मेंहदी लगाने के लिए भी आर्टिस्ट को राजस्थान से बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukon-Ranveer Singh: क्यों आ गई थी दीपिका और रणबीर के रिश्तों में दरार, रणबीर ने खुद बताया आप भी पढ़ें

इस तरह बताई कहानी
इसके अलावा ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऑडियो मैसेज पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह 2 साल पहले उन्होंने इस रिश्ते को ऑफिशियल किया था। उसके बाद अब दोनों ने परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाते हुए एक होने का फैसला किया है।

कब हुई इनके लव स्टोरी की शुरूआत
ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की पहली मुलाकात फुकरे मुवी के सेट पर हुई थी, जहां से उनके मोहब्बत की भी शुरूआत हुई थी। ऋचा ने एक बार बताया था कि भले अली को उनसे पहली नज़र का प्यार हुआ था, लेकिन ऋचा ने पहले अली से अपने प्यार का इज़हार किया था। इसका जवाब देने में अभिनेता ने 3 महीने का समय लिया था।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button