ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

शिवपाल यादव बोले- यदुकुल पुनर्जागरण मिशन से दबे-पिछड़े लोगों को आगे बढाएंगे

गाजियाबाद। शनिवार को प्रगतिशील समाजवादी प्रार्टी (प्रसपा)  प्रमुख शिवपाल यादव गाजियाबाद पहुंचे। यहां उन्होने पूर्व सांसद डीपी यादव से मुलाकात की।

इस अवसर पर शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होने कहा कि यदुकुल पुनर्जागरण मिशन की शुरुआत हो चुकी है। इसक माध्यम से समाज के दबे पिछड़े लोगों को आगे बढ़ाया जाएगा।

प्रसपा प्रमुख ने कहा कि इस मिशन के तहत कमजोर लोगों के उत्थान के लिए काम किया जाएगा। मिशन के बैनर तले किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य की लड़ाई भी लड़ी जाएगी।

यह भी पढेंः अपराधी छात्रः इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य को गोली मारी, सहपाठी से गाली गलौच करने पर डांटा था

प्रेस वार्ता में शिवपाल ने कहा कि उनकी पार्टी नगर निगम के चुनाव भी अपने उम्मीदवार उतारेगी। उन्होने फिलहाल किसी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के संकेत नहीं दिये। उन्होने सपा प्रमुख व उनके रिश्तों को लेकर पूछे सवाल का जबाव पर गोलमोल जबाव दिया।

शिवपाल यादव ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जिस तरीके से सदन में उनके लिए अगली सीट मांगी, वह गलत था। अगर अखिलेश चाहते तो हमारे नाम की पर्ची आगे रख देते, तब भी उन्हें आगे की सीट मिल जाती।

पत्रकारों ने उनसे उनकी पार्टी प्रसपा के दूसरे दल में विलय पर सवाल पूछा। इस पर उन्होंने कहा कि समय आने पर ही सब बता दिया जाएगा। अभी कुछ तय नहीं है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी  सपा के साथ जाएगी या फिर भाजपा में विलय होगी।इस अवसर पर पूर्व सांसद व पूर्व राज्यमंत्री डीपी यादव भी मौजूद थे।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button