उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Saharanpur News: 20 हजार का इनामी कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

Notorious criminal with a bounty of 20 thousand arrested


UP Saharanpur News: सहारनपुर में कुछ दिन पूर्व थाना कुतुबशेर क्षेत्र के नंदपुरी कॉलोनी से बाढ़ें से सुअर पशु चोरी हुए थे. जिसमें पशु चोरी करने वाले अभियुक्त को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है ,और पुलिस लगातार इस पशु चोरी के सरगना और बाकी लोगो की तलास और जांच में जुटी थी.


पकड़े गए अभियुक्त से पुलिस ने जब शक्ति से पेश आई थी तो पशु चोर ने पुलिस को सरगना को हरियाणा यमुना नगर बताया था. तब से ही पुलिस पशु चोर सरगना तलाश में जुटी थी लगातार हरियाणा का रहने वाला बुग्गा यूपी पुलिस से घबरा कर
सरगना फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस पर ₹20,000 हजार का इनामी रखा गया था और पुलिस ने सूचना पर हरियाणा से गिरफ्तार किया है, पकड़ा गया शातिर कुख्यात अपराधी हरियाणा के यमुनानगर का रहने वाला है इसका नाम बुग्गा है हरियाणा से जुड़े आसपास के जिले और यूपी के जिलों में यह सूअर चोरी की बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुका है, हरियाणा के अलग-अलग जिलों में इसके ऊपर आपराधिक मामले भी दर्ज है.


जिस गाड़ी इसके लोग सुअर चोरी कर ले गए थे उस गाड़ी और इसके बेटे को पंचकुला पुलिस ने इनोवा कर के साथ गिरफ्तार किया गया है, हरियाणा के साथ-साथ यूपी में सुअर चोरी करने वाले गैंग इनके साथी भी सभी जगह फेले हैं उनके आधार पर यह सूअर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था .वही सरगना की पत्नी और उसके दोनों बेटे भी इस पूरे पशु चोरी की घटना में शामिल है, हरियाणा यमुनानगर में इन लोगों ने कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है , पर पैसे के बल पर जेल से छूटकर यह लोग हर बार बाहर आ जाते हैं वही बुगगा की पत्नी भी एक बड़ी साथी अपराधी किस्म की महिला है, यह लोग सूअर चोरी के साथ-साथ घर पर ही शराब आदि नशे की चीज बेचने का काम भी करते हैं, अगर कोई इनके खिलाफ आवाज उठाते हैं उसकी जान से मारने की धमकी और बंद कर कर पीटा जाता है.


वही यमुनानगर में इन लोगो ने सूअर चोरी के साथ शराब की तस्करी नशे पदार्थ बेच कर करोड़ों की संपत्ति अर्जित की है यमुनानगर में इन लोगों ने नए युवा पीढ़ी को भी खराब किया है. एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने प्रेस वार्ता कर पशु चोरी की घटना का खुलासा किया. अपराध के मामले में इसका काफी लंबा चौड़ा इतिहास है, अभी पुलिस इसके बारे में और जानकारी कर रही है कि कब से सहारनपुर में इस तरह यह सूअर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है.

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button