Sliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबिहारराज्य-शहर

Mukesh Sahani Father Murder: बिहार में अब मंत्री भी सुरक्षित नहीं, पूर्व मंत्री के पिता जीतन की घर में घुसकर हत्या

Now even ministers are not safe in Bihar, former minister's father Jitan was murdered inside his house

Mukesh Sahani Father Murder: बिहार के दरभंगा से एक बड़ी खबर सामने आई है। VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की उनके घर में ही हत्या कर दी गई। घर के अंदर उनका क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

बिहार के दरभंगा से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) के पिता जीतन सहनी कि चोरों ने घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी है। मंगलवार यानि 16 जुलाई की सुबह 70 वर्षीय सहनी (Jitan sahani) का क्षत- विक्षत शव उनके पैतृक घर में मिला. हत्या क्यों की गई, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस अब मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक की हत्या के लिए धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया है। दरभंगा एसएसपी ने इस मामले की पुष्टि की है। एसएसपी का दावा है कि मुकेश सहनी (के पिता का शव बुरी तरह क्षत-विक्षत अवस्था में मिला था। मामले की जांच की जा रही है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

घर में ही हुई है हत्या

दरभंगा पुलिस ( Darbhanga Police) के मुताबिक उनकी हत्या उनके घर पर ही की गई। घटना की पुष्टि दरभंगा एसएसपी ने की है। एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया, उनका शव घर के अंदर क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि जीतन सहनी का घर दरभंगा के सुपौल बाजार के अफजला पंचायत में है। मौके पर SDPO मनीष चंद्र चौधरी सहित बिरौल थाने की पुलिस मामले (Police) की छानबीन में जुट गई है। मामले की पुष्टि करते हुए SSP जगुनाथ रेड्डी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस शुरुआती जांच में इसे निजी रंजिश का मामला मान रही है। बताया जा रहा हैं, जीतन साहनी घर के अंदर अकेले थे, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी।

SSP दरभंगा ने हत्या की पुष्टि की और कहा कि घटनास्थल पर जांच की जा रही है। ASP जगुनाथ रेड्डी के अनुसार, जीतन साहनी (Mukesh Sahani Father Murder) का शव घर के अंदर क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। वरिष्ठ कानून प्रवर्तन अधिकारी और सरकारी प्रतिनिधि घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों का दावा है कि हत्या व्यक्तिगत दुश्मनी के चलते की गई, हालांकि सटीक मकसद अभी तक अज्ञात है। बिहार सरकार में मंत्री पद पर रहने के अलावा मुकेश सहनी विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष भी हैं। जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय मुकेश सहनी बिहार में नहीं थे। इस घटना के बाद से परिवार गमगीन है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button