Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंग

UP Ghaziabad Latest Update: पता पूछने के बहाने टप्पेबाजों ने तीन लाख के गहने लुटे

UP Ghaziabad Latest Update: वैभवखंड में कृष्णा सफायर सोसायटी के पास एक शिक्षिका से आनंद विहार जाने का पता पूछकर दो टप्पेबाजों ने तीन लाख के गहने लुट लिए। घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे की है। दोनों टप्पेबाज उन्हें सम्मोहित करके पार्क में ले गए। वहां उनकी सोने की चूड़ी और अंगूठी उतरवाकर रूमाल में बांध लिया। फिर दूसरे रूमाल में तीन पत्थर और एक आर्टिफिशियल चूड़ी देकर भाग गए। घटना के बाद शिक्षिका को गिरोह के सदस्य ने व्हाट्सएप पर कॉल की। उनसे चोरों को पकड़ने की एवज में पांच हजार रुपये मांगे। इंदिरापुरम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर टप्पेबाजों की तलाश शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता रेनू गुप्ता ने पुलिस को बताया कि वह शाम साढ़े छह बजे कृष्णा सफायर साेसायटी की तरफ जा रही थीं। सोसायटी के गेट नंबर-2 के पास दो युवकों ने उनसे आनंद विहार जाने का पता पूछकर पैदल चलने की बात कही। उन्होंने युवकों को ऑटो से जाने के बारे में कहा। तो बड़ा युवक उन्हें कुछ देर तक घूरने लगा। इस बीच वह अपना होश खो बैठीं। दोनों शातिर उन्हें पास के पार्क में ले गए। वहां उन्हें बातों में फंसाकर चार सोने की चूड़ियां और चार अंगूठी उतरवा ली और रूमाल में बांध लिया।

टप्पेबाज के पास दूसरे रूमाल में तीन पत्थर और एक आर्टिफिशियल चूड़ी पहले से बंधी थी। उसने असली गहनों वाले रूमाल को बदलकर उन्हें दूसरा देकर पर्स में रखने के लिए कहा। कुछ देर बाद आरोपी ने अपने साथ छोटे युवक को खाना खिलाने की बात कही और दोनों भाग गए। शिक्षिका ने कुछ देर बाद ठीक होकर रूमाल खोला तो पत्थर और नकली चूडी देखकर उसके होश उड़ गए। वह तुरंत पार्षद के पास गईं और पुलिस को घटना की सूचना दी।

हैरत की बात है कि कुछ देर बाद शिक्षिका को एक व्हाट्सएप पर कॉल आई जिसमें दरोगा की फोटो लगी थी। वह उनसे बोला कि मैंने दोनों चोरों को पकड़ लिया है। तुम जल्दी से चौकी आ जाओ इसको खिलाने में रुपये खर्च हुए हैं। तुम मुझे पांच हजार रुपये ट्रांसफर कर दो। पार्षद ने शिक्षिका को ऐसा करने से रोका और डायल-112 के पुलिसकर्मियों के आने का इंतजार किया। सूचना पर इंदिरापुरम पुलिस पहुंची और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर टप्पेबाजों की तलाश शुरू कर दी।

Praveen Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button