Sliderन्यूज़पंजाबबड़ी खबर

Patiala Crime News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष में हुई लड़ाई, मौके पर तीन लोगों मौत

Patiala Crime News: Fighting between two parties over land dispute, three people died on the spot

Patiala Crime News: जमीनी विवाद को लेकर लोगों के बीच में काफी झगड़ा होता है। कभी-कभी यह झगड़ा खूनी जंग में भी तब्दील हो जाती है जिस वजह से कई लोगों की जान भी चली जाती हैं। इसी बीच पटियाला से खबर आई है जहां जमीन विवाद को लेकर दो गुटों के बीच लड़ाई हुई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। यह विवाद बुधवार की सुबह 8:00 से 9:00 बजे के बीच हुई थी, जिसमें दो पक्ष में खूनी जंग हुई जिससे पिता-बेटे के साथ तीन लोगों की मौत हो गई जबकि इस लड़ाई में दो लोग गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मौके की जांच कर रही है और इसी के आधार पर कार्रवाई भी की जाएगी। मरने वालों में दिलबाग सिंह और उनका लड़का जसविंदर सिंह जस्सी शामिल है जो नौगांव के रहने वाले हैं। वहीं दूसरे गुट की बात करें तो सतविंदर सिंह चतरनगर के निवासी थे जिनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं घायल सतविंदर सिंह उनके दोस्त हरप्रीत सिंह और हरजिंदर सिंह चतरनगर के हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि चतरनगर में ठेके की 30 एकड़ की जमीन है जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच बहुत विवाद हो रहा था। वहीं बुधवार की सुबह-सुबह दिलबाग सिंह और उसका लड़का जसविंदर सिंह चतरनगर पहुंचे। जहां ठेके पर ली जमीन पर कब्जा करने लगे। तो वहीं पहले ही दूसरे पक्ष से सतविंदर सिंह और उनके कई साथी वहां मौजूद थे, दोनों पक्ष के बीच बहस शुरू हुई और यह बहस देखते-देखते हाथ पाई तक पहुंच गई और पता ही नहीं चलाकी हाथापाई पर उत्तर गए हालांकि मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। दोनों पक्षों के बीच इतनी बुरी तरीके से लड़ाई हुई कि गोलियां भी चलाई गई। जिस वजह से दिलबाग सिंह उनके बेटे जसविंदर सिंह और सतविंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि अभी घटना पुलिस के अंदर है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button