Sliderट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Latest Entertainment News: बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद ट्रोल हुईं पायल मलिक, पति अरमान मलिक से तलाक लेने का लिया फैसला

Payal Malik got trolled after Bigg Boss OTT 3, decided to divorce her husband Armaan Malik

Latest Entertainment News: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से बाहर हो चुकीं पायल मलिक पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। जहां उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, वहीं फैन्स उनकी शादी को लेकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनका एक बयान चर्चा में आ गया है, जिसकी वजह उन्होंने अपने पति और यूट्यूबर अरमान मलिक, जो इस समय बिग बॉस ओटीटी 3 में हैं, से तलाक की प्लानिंग का जिक्र किया है। दरअसल, अपने नए व्लॉग में पायल मलिक ने सोशल मीडिया पर मिल रही नफरत का जिक्र करते हुए अपने दिल की बात कही है और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है।

वीडियो में वह कहती हैं, मैं इस ड्रामे और नफरत से थक चुकी हूं। अगर यह मेरे बारे में होता तो ठीक रहता। लेकिन यह नफरत मेरे बच्चों पर आ रही है और मैं इसकी परवाह नहीं करूंगी। यह बहुत ही चौंकाने वाला और घिनौना है। मैंने तय कर लिया है कि यही वजह है कि मैंने अरमान को तलाक देने का फैसला किया है। वह कृतिका के साथ रह सकता है, मैं बच्चों का ख्याल रखूंगी।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पता है कि गोलू (कृतिका) जैद के बिना नहीं रह सकती और वह उसे अपने पास रख सकती है। मैं अपने तीन बच्चों के साथ चली जाऊंगी। लोग उसकी बहुविवाह से खुश नहीं हैं और आप अब और नफरत बर्दाश्त नहीं कर सकते। यह मुझे बहुत परेशान कर रहा है।”

पायल मालिक के बारे में

बता दें, पायल मलिक एक पॉपुलर यूट्यूबर और सोशल मीडिया स्टार हैं, जिन्होंने हाल ही में अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में एंट्री की थी। वहीं, कुछ हफ्ते पहले ही वो घर से बेघर हो गई थीं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button