उत्तर प्रदेश

UP Jhansi News: गुलाबी जैकेट, गले में I Card, पातालकोट एक्सप्रेस मे फर्जी TTE को देख मचा हंगामा

Pink jacket, I card around neck, uproar on seeing fake TTE in Patalkot Express

UP Jhansi News: टीटीई जैसी ड्रेस पहने पैंट और शर्ट पहने एक महिला जनरल डिब्बे में थी। उसने गले में रेलवे का कार्ड भी लटका रखा था। ऊपर से उसने गुलाबी रंग की जैकेट भी पहन रखी थी और हर एक यात्री का टिकट चेक करने लगी। जिसके पास टिकट नहीं मिलता उससे जुर्माने की रकम भी मांगती। जब कुछ सतर्क यात्रियों को संदेह हुआ और उन्होंने जांच शुरू की तो उसका वीडियो भी बना लिया गया। धोखाधड़ी का मामला पाए जाने पर उसे आरपीएफ के हवाले कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, झांसी स्टेशन पर पातालकोट एक्सप्रेस के जनरल कोच में फर्जी महिला टीटीई के मिलने से हड़कंप मच गया। स्टेशन कर्मचारियों के साथ डबरा के कंट्रोल मैसेज के आधार पर झांसी पहुंची ट्रेन को आरपीएफ के हवाले कर दिया गया। आरपीएफ स्टेशन पोस्ट पर घंटों पूछताछ के बाद मामले की विवेचना जीआरपी थाने में की गई। आरोपी से लंबी पूछताछ की गई।

फिरोजपुर से छिंदवाड़ा जा रही ट्रेन नंबर-14624 पातालकोट एक्सप्रेस में फर्जी महिला टीटीई यात्रियों के टिकट जांच करते हुए पकड़े जाने की सूचना पर हंगामा मच गया। डबरा स्टेशन से भेजे गई सूचना पर फर्जी महिला टीटीई को प्लेटफार्म पर सीटीआई राजेन्द्र कुमार और महिला आरपीएफ कर्मी उमा सिंह ने उतारकर आरपीएफ स्टेशन पोस्ट ले गई।

आरपीएफ ने लगातार पूछताछ की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। मामले पर चर्चा के बाद आरपीएफ ने जीआरपी से संपर्क कर फर्जी महिला टीटीई के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया। इधर जीआरपी ने बिना तहरीर के आधार पर फजी महिला टीटीई पर कार्रवाई से इनकार कर दिया। जानकारी के अनुसार आरोपी आरपीएफ के कब्जे में है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button