Live UpdateSliderदिल्लीन्यूज़

Delhi police encounter News Update: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात गैंगस्टर अजय सिंगरोहा की मुठभेड़ में मौत

Delhi Police has achieved a major success. Delhi Police killed notorious gangster Ajay Singroha of Himanshu Bhau gang in an encounter.

Delhi police encounter News Update: दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस ने हिमांशु भाऊ गैंग के कुख्यात गैंगस्टर अजय सिंगरोहा को मुठभेड़ में मार गिराया। बता दें कि स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि हिमांशु भाऊ गैंग का गैंगस्टर अजय सिंगरोहा दिल्ली के एक सनसनीखेज हत्या के प्रयास और मुरथल के गुलशन ढाबे पर दिन दहाड़े हुए सुंदर नामक व्यक्ति के हत्याकांड में वांछित है। पुलिस को इस बात की जानकारी थी कि गैंगस्टर बाहरी दिल्ली के गांव खेड़ा खुर्द में आएगा और इसी के मद्देनज़र पुलिस ने एक प्लैनिंग के तहत गैंगस्टर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, फिर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चला दी।
बता दें कि मुरथल ढ़ाबे वाली बर्बर घटना में अपराधी अजय द्वारा मृतक गुलशन को गाड़ी से खींच कर निकालते हुए और फिर गोलियों से भूनते हुए घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हुआ था, वहीं तिलकनगर वाली घटना में सरेआम भीड़भाड़ के बीच राष्ट्रीय राजधानी के एक उच्चवर्गीय ईलाके में, अपराधी द्वारा एक शोरूम के बाहर, फिरौती के लिए की गई अंधाधुंध फायरिंग ने उस व्यापक इलाके में भय का माहौल पैदा कर दिया था।


स्पेशल सेल को मिली सूचना के आधार पर एक ट्रैप लगाया गया, और समय करीब रात के 11.30 बजे आरोपी को एक गाड़ी में स्पॉट किया गया।प्रशासन के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को रुकने व आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन आरोपी ने पुलिस के उपर फायरिंग शुरू करदी, और जवाबी कार्रवाई में पुलिस और अभियुक्त की आपस में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में अभियुक्त अजय को गोली लगी और वो घायल हो गया। पुलिस ने घायल अजय को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि आरोपी के पास से दो पिस्टल और कारतूसों की बरामदगी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Pooja Bharti

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button