उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News: पुलिस ने किसान की बाइक सीज़ कर दी , गुस्साए किसानों ने लगाया जाम

Police seized the farmer's bike, angry farmers blocked the road

UP Bijnor News: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने किसान की बिना नंबर बाइक को सीज़ कर दिया, गुस्साए किसानों ने पुलिस के खिलाफ सड़क को जाम कर दिया और धरना देकर बैठ गए। किसानो की मांग थी की बाइक मौके पर लाकर दी जाए उसके बाद जाम खोला जाएगा। बिजनौर के मंडावर चक्कर चौराहे पर किसान पहुंचे और रोड पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही शहर कोतवाल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। गुस्साए किसानो को समझाने का प्रयास किया, लेकिन किसानों ने उनकी नही सुनी,और मौके पर सीज की गई बाइक लाकर देने की मांग करदी।

जानकारी के मुताबिक बिजनौर के मंडावर चक्कर चौराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी इसी दौरान एक भाकियू कार्यकर्ता वहां से गुजर रहा था। पुलिस ने उसकी बाइक रोक ली और बाइक को सीज कर दिया। पुलिस के अनुसार बाइक पर नंबर प्लेट नहीं थी। इसलिये पुलिस ने बाइक को सीज कर दिया।

भाकियू कार्यकर्ता ने बाइक सीज किए जाने की बात अपने साथियों को बताई। भाकियू के जिला अध्यक्ष सत्यवीर सिंह उर्फ सोनू अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे,और जाम लगाते हुए धरने पर बैठ गए।इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।जाम लगाए जाने की सूचना मिलते ही शहर कोतवाल उदय प्रताप सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे,और गुस्साए कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया।भाकियू के जिला अध्यक्ष सत्यवीर सिंह ऊर्फ सोनू ने शहर कोतवाल से दो टूक कहा कि जब तक बाइक मौके पर लाकर कार्यकर्ता को नहीं दी जाती,तब तक जाम नहीं खोला जाएगा।शहर कोतवाल ने आश्वासन दिया की बाइक को सुबह छोड़ दिया जाएगा। लेकिन भाकियू कार्यकर्ता अपनी जिद पर अड़े रहे और उन्होंने जाम जारी रखा। किसानों के गुस्से को देख पुलिस बैक फुट पर आ गई और बाइक को मौके पर लाकर चाबी कार्यकर्ताओं के हवाले कर दी।इसके बाद जाम को खोल दिया गया।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button