Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Priyanka Chopra Birthday: 42 साल की हुईं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनास ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Priyanka Chopra turns 42, husband Nick Jonas shares beautiful pictures

Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर दुनियाभर से उनके फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के पति और हॉलीवुड सिंगर निक जोनास ने भी अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही एक खास मैसेज भी शेयर किया है। इसके बाद फैंस ने दिल वाले इमोजी की बरसात कर दी है और सिंगर को लकी ब्रदर-इन-लॉ बताया है।

निक जोनास ने शेयर की तस्वीरें

निक जोनास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की और साथ में कैप्शन में लिखा, “मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आप जैसी महिला मिली। जन्मदिन मुबारक हो, मेरा प्यार।”

बता दे की, पहली फोटो में प्रियंका चोपड़ा पीले रंग के स्विमसूट में पूल में नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में कपल बीच पर एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। तीसरी फोटो में एक्ट्रेस ग्रीन आउटफिट में धूप में सोफे पर पोज देती नजर आ रही हैं और चौथी फोटो में कपल शाम ढलते ही एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

कैसे हुई प्रियंका और निक की मुलाकात

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 में हुई थी, जहां दोनों ने डिजाइनर राल्फ लॉरेन को रिप्रेजेंट किया था। इसके बाद इस जोड़े ने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी कर ली। जबकि जनवरी 2022 में इस जोड़े ने सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी का स्वागत किया।

प्रियंका का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड के अलावा प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुकी हैं। वहीं इन दिनों वह द ब्लफ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी अपडेट वह आए दिन इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button