Sliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Rahul Gandhi On Kathua Terrorist Attack: राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधा कहा “खोखले भाषण और झूठे वादों से नही चलेगा काम”

Rahul Gandhi attacked the government and said, "Hollow speeches and false promises will not work"

Rahul Gandhi on Kathua Terrorist Attack: राहुल गांधी ने कहा जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा स्थिति बदतर होती जा रही है। आतंकवादी हमलों पर अब खोखले भाषण और झूठे वादों से काम नहीं चलेगा, बल्कि ठोस कार्रवाई करने की जरूरत है । राहुल गांधी ने भी सरकार पर निशाना साधा।

सोमवार देर रात कठुआ के बदनोटा में आतंकियों ने सेना के काफिले पर घात लगाकर हमला किया। इस हमले में भारतीय सेना के छह जवान अभी भी गंभीर हालत में हैं, जबकि पांच जवान शहीद हो गए। कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में सैनिकों पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा करने के साथ ही प्रशासन पर भी हमला बोला दिया। लोकसभा ( loksabha) में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आतंकवादी हमलों (terriorist attack) पर अब खोखले भाषण और झूठे वादों से काम नहीं चलेगा, बल्कि ठोस कार्रवाई करने की जरूरत है। राहुल गांधी ने ‘x’ पर पोस्ट कर कहा, जम्मू-कश्मीर के कठुआ में भारतीय सेना (Indian army) के वाहन पर हुए आतंकी हमले (Kathua Terrorist Attack)का खबर अत्यंत दुखद है।

उन्होंने कहा, “मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं, साथ ही मातृभूमि के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।” मैं आशा करता हूँ कि घायल सैनिक जल्दी ठीक हो जाएँ। उन्होंने कहा कि हम अपनी सेना पर हुए इन बर्बर हमलों की कड़ी निंदा करते हैं। एक महीने से भी कम समय में हुए छठे आतंकवादी हमले से देश की सुरक्षा और हमारे सैनिकों के जीवन को गहरा झटका लगा है।

उन्होंने कहा कि लगातार हो रहे आतंकवादी हमलों का जवाब खोखले शब्दों और टूटे वादों से नहीं, बल्कि दृढ़ कार्रवाई से दिया जाएगा। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा, इस दुख की घड़ी में हम मजबूती से देश के साथ खड़े हैं। इस बीच, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आतंकवादी घटना की निंदा की और दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार केंद्र शासित प्रदेश की राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाल रही है।

खड़गे ने x पर ट्वीट किया, “जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकवादी हमले में हमारे चार बहादुर जवानों की शहादत से मुझे गहरा दुख हुआ है।”6 जवान घायल भी हैं। हम सेना पर हुए इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक महीने में यह पांचवां आतंकी हमला है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button