उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News: रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत

Roadways bus collides with bike, bike rider dies



UP Bijnor News: बाइक पर सवार होकर चांदपुर जा रहे दो दोस्तों को रोडवेज की एक बस ने टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल युवक कों उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

आपको बता दें बिजनौर थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के गांव चंदपुरी निवासी रिहान अपने दोस्त शादाब के साथ बाइक से चांदपुर जा रहा था। रास्ते में हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र मे गांव तिगरी के पास एक रोडवेज बस ने रिहान की बाइक में टक्कर मार दी। हादसा इतना दर्दनाक था की बाइक के परखच्चे उड़ गए। साथ ही बाइक पर सवार रिहान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और रिहान के शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिहान की मौत के बाद रिहान के परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। रिहान के परिजनों ने बताया कि मृतक रिहान के तीन छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं। जो अब बेसहारा हो गए हैं। मृतक रिहान गांव बेगावाला में ही सैलून की दुकान चलाता था। रिहान की मौत के बाद ग्राम वासियों ने बताया कि रिहान बहुत ही मिलनसार व खुशमिजाज लड़का था। रिहान की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत से जहां परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा तो वही गांव के लोग भी रिहान की मौत के बाद काफी गम ज़दा नजर आए।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button