न्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुड

सरोज खान ने सलमान खान पर निकाली थी भडास, कहा रोटी अल्लाह देता है. तू नहीं देता

Saroj khan News:दिवंगत सरोज खान को कौन नही जानता होगा. बॉलीवुड में मशहूर कोरियोग्राफर के तौर पर सरोज खान (Saroj Khan) ने अपनी पहचान बनाई. ऐश्र्वर्या राय बच्चन से लेकर माधुरी दीक्षित तक कई बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों पर अपनी उंगलियो पर नचाया है सरोज खान अपने दमदार डांस से सुर्खियों में रही है. बता दें हाल ही मे सरोज खान से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सरोज खान, सलमान खान (Salman Khan) और उनके बीच की तल्खी का जिक्र करते हुए नजर आ रहीं हैं.

आपको बता दें सरोज खान और सलमान के बीच काफी विवाद हुआ था .सलमान खान और सरोज खान नें साल 1994 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ के बाद कभी साथ में काम नहीं किया था. उस विवाद का क्या कारण था आइए आपको वायरल हो रहे वीडियो के हवाले से बताते हैं.

दरअसल 2 मिनट की इस वीडियो में सरोज खान कहते हुए नजर आ रही है कि (सलमान खान) मेरे पास आया और मुझे गाली देते हुए कहा कि जब मैं टॉप का हीरो बन जाउंगा तब तुम्हारे साथ तो कभी काम नहीं करूंगा’. फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ में सरोज खान कोरियोग्राफर (saroj khanChoreographer)”.थीं और एक गाने के शूट के दौरान अभिनेता आमिर खान को जहां स्टार्स वाले स्टेप दिए गए थे वहीं, अभिनेता सलमान खान के गले में सिर्फ ढ़ोल थमा दिया था इस बात को लेकर सलमान खान सरोज खान से इस कदर नाराज हो गए थे कि कभी दोबारा उनके साथ काम नही किया.

Read Also: ISRO की बड़ी कामयाबी, लॉन्च की ANVS- 01 सैटेलाइट, ऐसे रहेगी देश पर नजर

डांस मास्टर सरोज खान ने दावा किया कि सलमान खान ने उनके साथ बहुत लंबे समय तक काम नहीं किया क्योंकि वह कथित रूप से इस बात से आहत थे कि आमिर खान को उनकी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना ‘” (andaz apna apna) में ‘star moves’ मिले. दूसरी ओर, उन्हें डांस करने के लिए उनके गले में सिर्फ एक ढोल लटका दिया था. कोरियोग्राफर सरोज खान ने जूम को बताया कि मैंने वही किया जो निर्देशक राजकुमार संतोषी ने उससे करने को कहा था. अगर इस बात का किसी को बुरा लगा हो तो वो सॉरी बोलती हैं लेकिन वो इस बारे में कुछ नहीं कर सकती थीं. उन्होंने यह भी कहा कि ‘तुम मेरे साथ काम नहीं करोगे? रोटी अल्लाह देता है. तू नहीं देता है’.आपको बता दें कि सरोज खान का निधन साल 2020 में हुआ था.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button