Live UpdateSocial Mediaचटपटीन्यूज़मनोरंजन

श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के एक्टिंग डेब्यू की अफवाहों पर लगाया विराम !

Entertainment News : हाल ही में श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने अपनी बेटी नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) नंदा के एक्टिंग डेब्यू (Acting debut) को लेकर हो रही चर्चा पर प्रतिक्रिया दी। क्या कहा उन्होंने पढ़े।

जब से श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने द आर्चीज के जरिए एक्टिंग में डेब्यू किया है, तब से उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा के भी इसी राह पर चलने की चर्चा हो रही है। हालांकि, उनकी मां ने ऐसी सभी अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि बॉलीवुड उनके लिए सही जगह नहीं है।

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान श्वेता ने अपनी बेटी के एक्टिंग डेब्यू को लेकर हो रही अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा नहीं है। मुंबई में पॉडकास्टर्स के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में अपनी बेटी का प्रतिनिधित्व करने के दौरान उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए

पढ़िये उन्होंने क्या कहा ?

“मैं अपनी बेटी का प्रतिनिधित्व करने के लिए यहा आई हूं, और मैं उसके लिए बहुत उत्साहित हूं और उस पर गर्व करती हूं। मैं उसकी ओर से पुरस्कार लेने के लिए यहां आकर रोमांचित हूं,” श्वेता ने अपने पॉडकास्ट, व्हाट द हेल, नव्या! के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला पॉडकास्टर का पुरस्कार स्वीकार करते हुए कहा।

Also read : Malaika-Arjun Breakup: क्या सच में हो गया मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का ब्रेकअप, क्या है सच्चाई?

उन्होंने अपनी बेटी की प्रतिभा के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह अद्भुत है, यह लोगों तक पहुंचने का एक शानदार तरीका है। आप इसे जहां भी जाएँ, ट्रेन या बस में सुन सकते हैं। मुझे लगता है कि यह अपनी बात लोगों तक पहुंचाने का एक शानदार और अद्भुत माध्यम है।” श्वेता से नव्या की बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री करने की योजना के बारे में भी पूछा गया। जिस पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि आप नव्या के काम से बहुत अच्छी तरह परिचित हैं और उसके हाथ बहुत व्यस्त हैं। मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड उनके लिए सही रास्ता है।” नव्या और अगस्त्य अमिताभ बच्चन के पोते और राज कपूर के परपोते हैं। नव्या के बारे में और जानें नव्या बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर अपना रास्ता बनाने में व्यस्त हैं। उन्होंने हमेशा कहा है कि उन्हें अपने परिवार के ‘बिजनेस साइड’ में ज़्यादा दिलचस्पी है। नव्या, जिनके पिता व्यवसायी निखिल नंदा हैं, अपने जुनूनी प्रोजेक्ट के ज़रिए महिला सशक्तिकरण, लैंगिक समानता और सामाजिक न्याय जैसे विभिन्न सामाजिक कारणों की दिशा में काम कर रही हैं। “खैर, मैं भी एक कामकाजी फैमली से आती हूं। इसलिए, मैं बहुत क्लियर थी कि (मैं अभिनय में शामिल नहीं होना चाहती और यह नहीं करना चाहती)। कॉलेज के आखिर में, मुझे एहसास हुआ कि मैं यही करना चाहती थी,”

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button