क्राइमन्यूज़

मसाज सेंट्रो के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

Saharanpur News: सहारनपुर शहर में मसाज सेंटर और रेस्टोरेंट के अंदर लड़के लड़कियों को बैठा कर अश्लील हरकतें करने वाले होटल मालिकों के खिलाफ सहारनपुर पुलिस ने चलाया बड़ा अभियान. खास बात यह है कि स्थानीय थाना पुलिस और थाना इंचार्ज को इसकी सूचना नही दी . इसी कारण 20 से अधिक मसाज सेंटरों सें 40 से अधिक लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, सार्वजनिक स्थानों पर अश्लील हरकतें करने और करवाने वालों के खिलाफ सहारनपुर पुलिस(saharanpur police) ताबड़तोड़ बड़ी और कड़ी कार्रवाई कर रही है. बता दें स्थानीय थाना पुलिस और थाना इंचार्ज को साथ न लेने पर पुलिसकर्मियों पर भी सवाल खडे हे रहे है.

दरअसल सहारनपुर कोर्ट रोड स्थित पार्श्वनाथ प्लाजा सहित जनपद में विभिन्न जगहों पर मसाज सेंटरो की शिकायत एसएसपी विपिन ताडा को मिल रही थी. यहां मसाज सेंट्रो के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा होने की सूचना मिल रही थी. एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक के नेतृत्व में पार्श्वनाथ प्लाजा में छापेमारी की उन्होने बताया कि घंटाघर के करीब 6 मसाज सेंटर , जीएनजी माल के 4 मसाज सेंटर,पार्श्वनाथ प्लाजा सहित 6 सें 7 मसाज सेंटरो पर छापेमारी की गई है सभी जगहो से 40 से अधिक युवक- युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है

पुलिस की भंक लगते ही कई मसाज सेंटर के मालिक फरार

पुलिस की भंक लगते ही कई मसाज सेंटर के मालिक मौके से फरार हो गए तो कई ने अपने मैनेजर बैठाए हुए थे. अब सहारनपुर पुलिस पता लगा रही है कि मसाज सेंटर चलाने वाले मालिक जो कभी मसाज सेंटरों पर आते ही नहीं थे, वह कहां के हैं और कौन हैं।

नेताओं और पुलिस का संरक्षण

अभी तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि कुछ मसाज सेंटरों को नेताओं, पत्रकारों और स्थानीय पुलिस का संरक्षण प्राप्त था। हालांकि कोई बड़ा नेता नहीं है। सभी छोटे नेता हैं। एसपी सिटी ने बताया कि अभी जांच चल रही है। यदि जांच में जिस्मफरोशी का धंधा स्पष्ट हो जाता है तो मसाज सेंटर चलाने वाले, वहां पर काम करने वाले, संरक्षण देने वालों के खिलाफ सदर बाजार थाने में FIR दर्ज कि जाएगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button