ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़मनोरंजन

‘जी करदा’ और ”लस्ट स्टोरीज—2′ की गर्म कहानी से दर्शकों को झुलसाने के लिए तमन्ना तैयार

Bollywood News: तमन्ना भाटिया एक के बाद एक अपने प्रोजेक्ट्स से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहीं हैं। उनकी नई सीरीज ‘जी करदा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और अब उनके एक और प्रोजेक्ट ‘लस्ट स्टोरीज—2’ का टीजर भी रिलीज हो गया है। दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित और अरुणिमा शर्मा द्वारा निर्देशित ‘जी करदा’ में जहां तमन्ना भाटिया, आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी और संवेदना सुवालका जैसे सात कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैंं, वहीं ‘लस्ट स्टोरीज—2’ में तमन्ना के अलावा काजोल, नीना गुप्ता, विजय वर्मा, मृणाल ठाकुर और विजय वर्मा सहित कई स्टार्स नजर आएंगे। ‘लस्ट स्टोरीज—2’ में भारतीय सिनेमा के चार सबसे प्रमुख निर्देशकों की कहानियां दर्शकों को देखने को मिलेगी। बता दें कि ‘लस्ट स्टोरीज’ का पहला सीजन काफी हिट हुआ था।


तमन्ना भाटिया अमेजन प्राइम पर 15 जून को रिलीज हो रही

‘जी करदा’ नामक वेब शो में अलग ही किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले ‘बब्ली बाउंसर’ में तमन्ना के काम की काफी तारीफ हुई थी। खास बात यह है कि ‘जी करदा’ में अपने किरदार के बारे में तमन्ना भाटिया तभी से चुप्पी साधे रहीं, जबसे फिल्म शुरू हुई। लेकिन, आखिरकार रिलीज ट्रेलर ने उनकी चुप्पी के रहस्य को उजागर कर दिया, जिसे दर्शक जानना चाहते थे। ट्रेलर बताता है कि इस फिल्म की गर्म कहानी दर्शकों के सप्ताह की शुरुआत करने के लिए एकदम सही है।
अपने किरदार के बारे में चमकती आंखों वाली तमन्ना बताती हैं, ”जी करदा’ में काम करने का अनुभव ऐसा है, जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। इसमें मैं एक सच्ची बॉम्बे गर्ल रही हूं और कई परतों पर कहानी के साथ प्रतिध्वनित हो सकती हूं। यह किरदार मेरे व्यक्तित्व के बेहद करीब है। हालांकि, मैं एक किरदार को जी रही हूं, लेकिन यह खास अनुभव हमेशा मेरे लिए खास ही रहेगा, जिसने मुझे उत्साह से भर दिया है।

जी करदा’ आखिरकार अब आपके पास हैं।’
जहां तक ‘जी करदा’ के रिलीज ट्रेलर की बात है, तो यह सात दोस्तों के बारे में है, जो अपने जीवन के तीसरे दशक में हैं, लेकिन उनका जीवन उतना नियोजित नहीं है, जितनी उनकी उम्र की संख्या है। वे एक साथ जीवन के सभी उतार-चढ़ाव का सामना करते हुए, जीवन के माध्यम से अपना रास्ता बना रहे हैं। जीवन का अनुभव करने से, प्यार में पड़ने से, गलतियां करने से और यहां तक कि अपने दिल को कुचलने से, वे सीखते हैं कि बेहतरीन दोस्ती और रिश्ते भी निर्दोष नहीं हो सकते। तमन्ना बताती हैं,

‘इस सीरीज में कई तरह के संदेश छिपे हैं और यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।’
उल्लेखनीय है कि तमन्ना के पास फिलहाल साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से काफी प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें एक मलयालम फिल्म ‘बांद्रा’, तेलुगु में ‘भोला शंकर’ और तमिल की ‘जेलर’ है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button