उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

UP Bijnor Clinic News: बिजनौर में त्वचा क्लिनिक को बदनाम करने की साजिश हुई नाकाम

The conspiracy to defame the skin clinic in Bijnor failed

UP Bijnor Clinic News: बिजनौर डॉक्टर एस एच चौहान और उनके त्वचा क्लीनिक (skin clinic) पर नकली दवाइयां होने को लेकर बदनाम करने की साजिश नाकाम हो गई। शिकायत कर्ता द्वारा बताया गया था, महादेव पुरम में डॉ0 एस एच चौहान के एक रिश्तेदार के मकान के अंदर नकली दवाई और ड्रग्स भरा हुआ है,स्वास्थ्य विभाग (health Department) के ड्रग्स इंस्पेक्टर द्वारा मजिस्ट्रेट की देखरेख में उस मकान पर छापा मार कार्रवाई करते हुए, जांच पड़ताल की गई, लेकिन उस मकान में ना तो नकली दवाई मिली और ना ही ड्रग्स हाथ लगी। मकान के अंदर कॉस्मेटिक का सामान रखा हुआ था। जिसको जांच के लिए प्रयोगशाला में भेज दिया गया है। डॉक्टर का कहना है शिकायत कर्ता कोई और नहीं बल्कि उनके क्लीनिक पर कभी नौकरी किया करते थे। आज वह डॉक्टर और उनके त्वचा क्लिनिक को तरह-तरह से बदनाम करने पर लगे हुए हैं। बल्कि डॉक्टर (doctor) का साफ तौर से कहना है कि शिकायत और सोशल मीडिया (social media) पर गलत गलत वीडियो डाल कर इस आड़ में वह उनको ब्लैकमेल (blackmail) कर रहे थे। डॉक्टर द्वारा उन सभी लोगों के खिलाफ थाना कोतवाली शहर में ब्लैकमेलिंग करने का मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।

बिजनौर के रोडवेज बस स्टैंड (roadways bus stand) के सामने त्वचा क्लिनिक पर डॉक्टर एस एच चौहान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) कर बताया कि त्वचा क्लीनिक की ब्रांच नूरपुर,नजीबाबाद और मेरठ में भी है।कुछ समय से पेशेंट द्वारा शिकायत की जा रही थी,कुछ स्टाफ गलत चल रहा है,जिसमे अनुज, सूर्यमणि,पवन,और कुलदीप,चोरियों में और गलत गतिविधियों में पाए गए। और इन्होंने खुद ही क्लिनिक आना बंद कर दिया। इन्होंने हमारे क्लीनिक से डाटा चोरी कर लिया,और पेशेंट को फोन कर रहे हैं।

मेरे रिश्तेदारों में मेरे रिलेशन में सभी जगह व्हाट्सएप मैसेज कर रहे हैं। चिठ्ठिया भेज रहे हैं। और मुझे और मेरे त्वचा क्लिनिक को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इन्होंने रंगदारी के तौर पर 10 लख रुपए की मुझसे डिमांड कर डाली।मैंने इनकी डिमांड को पूरा नहीं किया। इसलिए यह सभी जगह शिकायती चिठ्ठिया,आरटीआई। डाल कर मुझे बदनाम करने की साजिश कर रहे है।

कुछ दिन पहले मेरे घर पर महादेव पुरम में इन लोगो ने

शिकायत कर छापा पड़वाया। मेरे घर और क्लीनिक पर जांच पड़ताल की गई तो सबकुछ सही मिला।और अभी हाल ही में महादेवपुरम में मेरे रिश्तेदार के घर पर इन्होंने छापा लगवाया,कि यहां पर नकली दवाइयां बनती है,रैपर बनते हैं,ड्रग्स रखी है।प्रशासन ने मकान का ताला खोलकर देखा,मकान पर भी कुछ ऐसा गलत नहीं मिला।मकान के अंदर सभी तरह की कॉस्मेटिक जैसे क्रीम शैंपू (cream, shampoo) और मॉइश्चराइजर उसके अलावा कुछ नहीं मिला था।हर एक पहलू पर हमारे घर और क्लीनिक की जांच पड़ताल डीआई साहब कर रहे हैं।उस घर से कुछ नहीं मिला हमारे पास से कुछ नहीं मिला।मुझे यह भी लगता है,आगे चलकर यह लोग और भी कई तरीके से शिकायत कर सकते हैं।और गूगल (google) पर रिव्यू भी डाल रहे हैं,मेरा यही अनुरोध है पेशंट और हमारे बीच हमारी विश्वसनीय बनी रहेगी।यह त्वचा क्लिनिक (Skin Clinic) आपके साथ जैसे 14 सालों से है,वैसे ही आगे भी रहेगा। डॉ0 एसएस चौहान ने कहा इन चारों लोगों के खिलाफ थाना कोतवाली शहर में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।जिसकी पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।मेरा सबसे यही अनुरोध है की विश्वसनीयता बनी रहे। और ऐसे लोगों से हमें डरना नहीं है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button