क्राइमन्यूज़बड़ी खबर

द दिल्ली स्टोरी! हत्यारा लड़की को चाकू से लगातार गोद रहा था,लोग खडे होकर तमाशा देख रहे थे ,

Love Jihad: लखनऊ से लेकर दिल्ली तक लव जिहाद और धर्म परिवर्तन के मामले थमने का नाम नही लें है हर दिन कोई न कोई लडकी इसका शिकार हो रही है पहले लड़कियों को प्यार के झांसे में फंसाते है उनका शोषण करते है फिर उनकी जान लेते है लेकिन अब ऐसा लग रहा है ये कोई नई बात नहीं है। इस तरह की कई घटनाओं सामने आई है जिसमें लड़कियों को बरगला कर उनका दैहिक शोषण(physical abuse) एक सोची समझी योजना के तहत किया जाता है।

एक बार फिर ऐसी ही दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है दिल्ली के शाहबाद डेरी में युवक ने नाबालिग लड़की पर चाकू से किए 21 वार, फिर पत्थर से कुचलकर मार डाला.दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक युवक ने नाबालिग लड़की की चाकू से गोदने के बाद पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बाहरी उत्तरी जिले के शाहबाद डेयरी पुलिस थाना क्षेत्र में इस वारदात अंजाम दिया है । हत्यारा युवक की पहचान साहिल के रूप में हुई है. आपको बता दे हत्यारे साहिल और बच्ची के बीच कहासुनी होती है. इसके बाद हत्यारा साहिल बच्ची को राश्ते में रोक लेता है. चंद सेकंड बाद हत्यारा साहिल बच्ची पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करने लगता है

CCTV फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि हत्यारा साहिल लड़की को किस तरह चाकू से लगातार गोद रहा है, गली में लोग उसके आसपास से गुजर रहे है लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करने की जहमत नहीं उठाई। साहिल लगातार चाकू से हमला करता रहा। इसके बाद उसने कई बार पत्थर से मारा। इसके बाद मौके से भाग गया। घायल बच्ची को नीजि अस्पताल(hospital) ले जाया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पार्किंग में जगह के लिए सुबह-शाम भिड़ने वाले दिल्लीवालों का जमीर एक कत्ल को लाइव देखते हुए भी नहीं जागा। हैरानी होती है देख कर कि लोग खडे होकर ऐसे तमाशा देखते है जैसे मदारी कोई खेल दिखा रहा हो। हल्की सफेद टीशर्ट वाला लड़का बड़े आराम से जेब में हाथ डाले चला जाता है। वैसे तो गली में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो या पड़ोसियों के बीच का बवाल, लोग इतने फ्री होते हैं कि गाड़ी खड़ी करके मौज लेने से नहीं चूकते। यहां एक लड़की की जान ली जा रही थी और लोग मुर्ति बनी हुए थे।

खासतौर से उन महिलाओं से कोई पूछे कि क्या आपके घर की बेटी होती तो भी आप ऐसे ही पत्थर की मुर्ति बन खडे रहते महिलाओं का तो मां का दिल होता है. उनका भी दिल क्यों नहीं पसीजा. अपनी जान बचाकर भागना तो ठीक था आंखो के सामने वो बच्ची तडपती रही. CCTV फुटेज से साफ है कि पास में कुछ पत्थर रखे हुए थे। अगर 5-7 लोग पत्थर से मारने भी लगते तो वह हत्यारा रुक जाता और उसे पकड़ा जा सकता था। फिर भी वहां किसी ने भी हिम्मत नहीं दिखाई।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button