उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Bijnor News: सड़क पर गुलदार का शव मिलने से मचा हड़कम्प

There was a stir after the body of a leopard was found on the road

UP Bijnor News: गांव और आसपास में दहशत बना गुलदार आखिरकार किसी अज्ञात वाहन से टकराने के बाद हमेशा हमेशा के लिए मौत की नींद सो गया है। गुलदार की मौत की खबर सुनते ही पूरा गांव सड़कों पर देखने के लिए जा पहुंचा।वही सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची,और गुलदार के शव को अपने कब्जे मे लिया।

ग्रामीण और किसानों को आए दिन गुलदार दिखने से खेतों पर काम करने वाले भी बहुत परेशान रहते थे। अकेला किसान खेत पर काम करने के लिए जाने से भी डरता था।जनपद बिजनौर में इस समय गुलदार के हमले से हर जगह एक दहशत का माहौल बना हुआ है।वहीं वन विभाग द्वारा जंगलों में गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे भी लगाए गए हैं।वन विभाग द्वारा अब तक कई गुलदार पकड़े जा चुके हैं।


बिजनौर के नजीबाबाद रोड पर झालरा गांव के पास आज सुबह हाईवे पर एक गुलदार का शव पड़ा होने से लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया।और गुलदार के सड़क पर पड़े होने की सूचना जब गांव पहुंची तो गांव के लोग घरों से बाहर निकले और हाईवे की तरफ दौड़ पड़े,गुलदार पड़ा होने की सूचना वन विभाग को दी गई,सूचना मिलने के बाद वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए, और गुलदार के शव को अपने कब्जे में लिया। बताया जा रहा है, आज गुलदार जंगल से निकलकर सुबह के वक्त जैसे ही सड़क की ओर दौड़ रहा था,उसी समय कोई अज्ञात वाहन उधर से गुजर रहा था,कि गुलदार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया।और गुलदार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।गुलदार के रोज-रोज दिखने से पूरे गांव व आसपास में दहशत का माहौल बना हुआ था। ग्रामीणों द्वारा वन विभाग के अधिकारियों से गुलदार को पकड़ने की मांग भी की गई थी।वन विभाग द्वारा जनपद बिजनौर में गुलदार से ग्रामीणों को राहत पहुंचाने के लिये जंगलों में पिंजरे लगाये गये है, गुलदार को पकड़ने के लिये वन विभाग की टीमे प्रयास कर रही है।जनवरी 24 से अब तक 21 गुलदार वन विभाग की टीम पकड़ चुकी है।और उन्हें सुरक्षित स्थान पर भेजा गया है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button